Breaking News

माफिया की मौत के बाद गाजीपुर की सड़कों पर खामोशी… आज रात पहुंचेगा शव, कल होगा सुपुर्द-ए-खाक

पूर्वाचंल के माफिया मुख्तार अंसारी की मौत के बाद गाजीपुर की सड़कों पर मानों खामोशी सी छा गई है। पूरे जिले में सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए हैं। बांदा से कड़ी सुरक्षा के बीच शव गाजीपुर लाया जा रहा है। शव आज रात गाजीपुर पहुंच जाएगा, लिहाजा कल जिले के कालीबाग स्थित पुश्तैनी कब्रिस्तान पर मुख्तार अंसारी का शव दफनाया जाएगा। मुख्तार की मौत के बाद से ही पूरे जिले में सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए हैं। मुहम्मदाबाद में पैरा मिलिट्री फोर्स की तैनाती की गई है। डीएम और एसपी भी भ्रमण कर रहे हैं।

पिता की कब्र के पास ही खोदी जा रही मुख्तार अंसारी की कब्र
बताया जा रहा है कि मुख्तार अंसारी की कब्र उनके पिताजी सुभानुल्लाह अंसारी के पांव के पास ही खोदी जा रही है। कब्रिस्तान के बाहर लगे गेट और खिड़कियों से अंदर के माहौल को देखने के लिए सैकड़ों लोगो की भीड़ इकट्ठा हो रही है। इस दौरान पुलिस टीम भी तैनात रही। वहीं, मोहम्मदाबाद बाजार पूरी तरह बंद है। सड़कों से लेकर गलियों में सन्नाटा पसरा हुआ है।

26 वाहनों का काफिला शव लेकर आ रहा गाजीपुर
परिवार को शुक्रवार शाम करीब साढ़े चार बजे शव मिला। इसके बाद 26 वाहनों का काफिला पुलिस सुरक्षा में गाजीपुर के लिए निकल हो गया है। बांदा, चित्रकूट और वाराणसी होते हुए मुख्तार का शव गाजीपुर पहुंचेगा। जेल में बंद दूसरे बेटे अब्बास अंसारी की तरफ से पेरोल की अर्जी को हाईकोर्ट ने सुनने से मना कर दिया है।

About News Desk (P)

Check Also

भगवान गणेश के विधिवत पूजन अर्चन के साथ हुआ 173 पूर्वी विधानसभा चुनावी कार्यालय का उद्घाटन

लखनऊ। भगवान गणेश की विधिवत पूजा अर्चना के साथ लखनऊ पूर्वी विधानसभा चुनाव कार्यालय का ...