Breaking News

‘आरआरआर’ की सफलता के बाद कई दिनों तक घर से नहीं निकले थे रामचरण, अभिनेता ने बताई इसके पीछे की वजह

‘आरआरआर’ फिल्म रामचरण के करियर में एक मील का पत्थर साबित हुई है। इस फिल्म ने उन्हें ना सिर्फ देश में, बल्कि विदेश में भी शोहरत दिलाई है। इस फिल्म के बाद दक्षिण भारतीय फिल्मों के सुपरस्टार का कद एक मशहूर भारतीय अभिनेता के तौर पर उभरा है। हाल में ही एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने इस फिल्म की सफलता और अपने पिता की विरासत संभालने को लेकर बात की है।

रामचरण पर नहीं होता फिल्मों के प्रदर्शन का दबाव
रामचरण ने इस इंटरव्यू के दौरान बताया कि वह ‘आरआरआर’ की सफलता के बाद कई दिनों तक घर से बाहर नहीं निकले थे। अभिनेता ने कहा कि वह फिल्मों की सफलता को लेकर ज्यादा दबाव नहीं लेते। ‘आरआरआर’ की सफलता से भी उनके मनोभाव में ज्यादा बदलाव नहीं आया। उन्होंने कहा,” मेरी यह अच्छी या बुरी बात है कि मैं दबाव लेना नहीं जानता। सच बताऊं तो, जब कोई फिल्म अच्छी नहीं चलती तो भी मैं पार्टी करता हूं। मुझे याद है जब आरआरआर सफल हुई थी, तो उस दौरान एक हफ्ते के लिए मैं घर से बाहर नहीं निकला। मुझे काफी राहत महसूस हो रही थी, मैं तनावमुक्त हो कर परिवार के साथ समय बिता रहा था। दबाव के मामले में मेरे साथ विपरीत कहानी है।”

वर्तमान पर ध्यान देने में रखते हैं विश्वास
रामचरण साउथ के मेगास्टार चिरंजीवी के बेटे हैं। उनके ऊपर अपने पिता की विरासत को संभालने की जिम्मेदारी भी है। ऐसे में जब उनसे पूछा गया कि अपने पिता की विरासत को आगे बढ़ाने का उन पर कोई दबाव महसूस होता है, तो उन्होंने कहा कि वह इस पर सोचने की जगह वर्तमान पर ध्यान केंद्रित करने में विश्वास रखते हैं। उन्होंने कहा, ” मुझे नहीं पता मैं इस पर कैसे प्रतिक्रिया दूं। मैं समझता हूं कि अभी मैं जो कर रहा हूं वो महत्वपूर्ण है। एक पिता, बेटे और भाई के तौर पर उस दिन जो मुझे सही लगता है, मैं वही करता हूं। इसतरह से अगर मैं एक-एक दिन सही करता रहूं तो अपने आप ही पूरे साल के लिए चीजें सही रहेंगी।”

‘गेम चेंजर’ में आने वाले हैं नजर
बताते चलें कि एसएस राजामौली की फिल्म ‘आरआरआर’ साल 2022 में रिलीज हुई थी। फिल्म में रामचरण के अलावा जूनियर एनटीआर, आलिया भट्ट, अजय देवगन आदि कलाकार भी अहम भूमिका में नजर आए थे। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी। इसके अलावा फिल्म के एक गाने ‘नाटू-नाटू’ को सर्वश्रेष्ठ ओरिजिनल सॉन्ग की श्रेणी में ऑस्कर अवॉर्ड भी मिला था। बात करें रामचरण के वर्क फ्रंट की तो वह इस वक्त अपनी आगामी राजनीतिक एक्शन ड्रामा ‘गेम चेंजर’ में नजर आने वाले हैं। फिल्म का निर्देशन मशहूर निर्देशक शंकर कर रहे हैं। फिल्म में उनके साथ अभिनेत्री कियारा आडवाणी भी नजर आने वाली हैं। इसके अलावा वह सुकुमार के निर्देशन में बनने वाली फिल्म में भी नजर आने वाले हैं।

About News Desk (P)

Check Also

म्यूजिक वीडियो एक जिंदगी यूट्यूब पर की गई रिलीज

रांची। एमकेडी फिल्म्स प्रोडक्शन के बैनर तले निर्मित म्यूजिक वीडियो एक जिंदगी यूट्यूब पर रिलीज ...