Breaking News

उत्तराखंड के बाद क्या अब कर्नाटक की सत्ता में होगा बड़ा पलट फेर, CM येदियुरप्पा अचानक पहुंचे दिल्ली

कर्नाटक में उत्तराखंड की तरह बदलाव के संकेत मिल रहें हैं…कर्नाटक सरकार के मंत्रीमंडल में भी बड़ा उलट फेर हो सकता है ऐसे कयास लगाए जा रहें हैं..दरअसल कर्नाटक सीएम बीएस येदियुरप्पा को दिल्ली बुलाया गया है.

हालांकि कर्नाटक के मुख्यमंत्री बी एस येदियुरप्पा ने गुरुवार को कहा था कि उनके मंत्रिमंडल के पुनर्गठन का कोई प्रस्ताव नहीं है. इस संबंध में कोई भी निर्णय, भारतीय जनता पार्टी के केंद्रीय नेताओं के साथ दिल्ली में उनकी मुलाकात के बाद लिया जाएगा.

राज्य के विकास, सिंचाई परियोजनाओं और अन्य मुद्दों पर प्रधानमंत्री से बातचीत करने और कई केंद्रीय मंत्रियों से मुलाकात करने के लिए मैं दिल्ली जा रहा हूं.

येदियुरप्पा आज शाम पांच बजे तक दिल्ली पहुंच जाएंगे. इसके बाद आज शाम या कल वह बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा से भी मुलाकात कर सकते हैं.

फिलाल सीएम बी एस येदियुरप्पा ने गुरुवार को साफ कर दिया था कि उनके मंत्रिमंडल के पुनर्गठन का कोई प्रस्ताव नहीं है. इस संबंध में कोई भी निर्णय, भारतीय जनता पार्टी के केंद्रीय नेताओं के साथ दिल्ली में उनकी मुलाकात के बाद लिया जाएगा.

About News Room lko

Check Also

महाराष्ट्र में चल रहे मोदी तूफान के सामने तिनके की तरह उड़ जाएगा उद्धव सेना, कांग्रेस और एनसीपी शरद पवार गठबंधन- डॉ दिनेश शर्मा

मुंबई। उत्तर प्रदेश के पूर्व उपमुख्यमंत्री सांसद डॉ दिनेश शर्मा ने कहा महाराष्ट्र में भाजपा ...