Breaking News

मारुति अपने इस लोकप्रिय कार मॉडल पर दे रही है इतनी भारी छुट, जानिये ऑफर

भारतीय कार बाजार हाल के वर्षों में बिक्री के सबसे खराब दौर से गुजर रहा है। स्थिति इतनी खराब है कि देश की सबसे बड़ी कार निर्माता कंपनी मारुति सुजुकी इंडिया लिमिटेड भी नियमित आधार पर भारी वृद्धि दर्ज कर रही है। अपनी बिक्री के प्रदर्शन को पुनर्जीवित करने के प्रयास में, कार निर्माता वर्तमान में सेगमेंट में कुछ आकर्षक छूट दे रहा है।

आपको बता दे कि कार निर्माता कंपनी के सबसे सफल मॉडलों में से एक मारुति सियाज पर छूट 87,700 रुपये तक की छूट के साथ उपलब्ध है। ऑफ़र में नकद छूट, एक्सचेंज बोनस, कॉर्पोरेट छूट और मुफ्त विस्तारित वारंटी शामिल हैं। पेट्रोल मॉडल, जो 1.5-लीटर मोटर के साथ आता है, 65,000 रुपये की छूट के साथ उपलब्ध है। इनमें 30,000 रुपये के एक्सचेंज बोनस के साथ 25,000 रुपये का कैश डिस्काउंट भी शामिल है। इसके अतिरिक्त 10,000 रुपये की कॉर्पोरेट छूट भी है।

अतिरिक्त रूप से, डीजल मॉडल भी 22,700 रुपये की मुफ्त विस्तारित वारंटी के साथ आता है, जो कुल बचत 87,700 रुपये लेता है। Ciaz फिलहाल केवल 1.5-लीटर पेट्रोल और डीजल इंजन विकल्पों के साथ उपलब्ध है। जबकि पूर्व में 5-स्पीड मैनुअल या 4-स्पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन के साथ हो सकता है, बाद वाला केवल 6-स्पीड मैनुअल यूनिट के साथ उपलब्ध है। मारुति सियाज़ कंपनी के नेक्सा श्रृंखला के प्रीमियम आउटलेट्स के माध्यम से बिक्री पर है। यह चार ट्रिम्स – सिग्मा, डेल्टा, ज़ेटा और अल्फा में उपलब्ध है

गौरतलब है कि वर्तमान में, सियाज 8.19-11.38 लाख रुपये की कीमत रेंज में बिक्री पर है। ऐसे में यह शानदार मौका है जब आप इस लेवल के शानदार वाहन को इतने डिस्काउंट के साथ पा सकते है।

About News Room lko

Check Also

चार दिन की गिरावट के बाद बाजार ने की वापसी; सेंसेक्स 599 अंक चढ़ा, निफ्टी 22100 के पार

घरेलू शेयर बाजार में चार दिनों की गिरावट के बाद हफ्ते के आखिरी कारोबारी हरियाली ...