Breaking News

अब अफजाल अंसारी के तीन शस्त्र लाइसेंस निरस्त, पुलिस कर रही पूछताछ

माफिया मुख्तार अंसारी के परिवार पर शिकंजे का सिलसिला जारी है। मुख्तार अंसारी के बड़े भाई पूर्व सांसद अफजाल अंसारी को गैंगस्टर एक्ट में चार साल की सजा के बाद सांसदी छीन ली गई है।

अब उनके तीन शस्त्र लाइसेंस भी डीएम ने निरस्त कर दिए हैं। शस्त्र लाइसेंस निरस्त होते ही शुक्रवार की शाम एसपी ग्रामीण बलवंत के नेतृत्व में पुलिस की टीम अफजाल अंसारी के घर पहुंची। एसपी ने अफजाल की पत्नी फरहत और मुहम्मदाबाद विधायक सोहेब अंसारी उर्फ मन्नू से भी असलहों के बारे में पूछताछ की।

मुख्तार पहले से ही बांदा जेल में बंद हैं। जबकि सजा होने के बाद अफजाल अंसारी जिला जेल के बैरक नम्बर दस में बंद हैं। अफजाल के तीन शस्त्र लाइसेंस निरस्त होने के बाद शुक्रवार देर शाम एसपी ग्रामीण बलवंत के नेतृत्व में सीओ मुहम्मदाबाद हितेंद्र कृष्ण, कोतवाल घनानंद त्रिपाठी समेत काफी संख्या में पुलिस फोर्स मुहम्मदाबाद स्थित अफजाल के पैतृक आवास पहुंची।

एसपी ओमवीर सिंह ने बताया कि आईएस गैंग के सरगना मुख्तार अंसारी के बड़े भाई व पूर्व सांसद अफजाल अंसारी के तीन असलहों के लाइसेंस को शुक्रवार को निरस्त कर दिया गया। अफजाल को गैंगस्टर एक्ट में एमपी एमएलए कोर्ट से मिली चार साल की सजा के बाद यह कार्रवाई की गई है। गौरतलब है कि गैंगस्टर एक्ट में मुख्तार अंसारी और अफजाल अंसारी को कोर्ट ने पिछले हफ्ते ही सजा सुनाई थी।

About News Room lko

Check Also

पावर कट और ट्रैफिक जाम पर अफसरों की तय होगी जिम्मेदारी, बकरीद को लेकर दिए ये निर्देश

वाराणसी :  मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि शहर में पावर कट, ट्रैफिक जाम और ...