Breaking News

AIIMS दिल्ली में भर्ती लालू यादव की तबीयत में दिखा सुधार, डॉक्टरों की देखरेख में लालू

बिहार के पूर्व सीएम लालू यादव की तबीयत में सुधार हुआ है. लालू यादव की बेटी मीसा भारती ने ट्वीट कर लालू यादव की फोटो शेयर की हैं. यादव ने बताया कि लालू यादव की तबीयत में सुधार है. दाएं हाथ, कमर और दाएं पैर के अंगूठे में चोट आई है, इन चोट को ठीक होने में समय लगेगा. हालांकि, पहले से वह बेहतर है.

जिस तरीके से पटना से आए थे अभी उनकी तबीयत ठीक है. इन तस्वीरों में लालू प्रसाद की तबीयत पहले से ज्यादा बेहतर नजर आ रही है और वह एक कुर्सी पर बैठे दिख रहे हैं. AIIMS दिल्ली की अच्छी चिकित्सीय देख-रेख से लालू यादव की तबीयत में काफी सुधार हुआ है. वे बिस्तर से उठकर बैठ पा रहे हैं और सहारा लेकर खड़े हो रहे हैं. हर मुसीबत से लड़कर बाहर आने की कला लालू यादव से बेहतर कौन जानता है.

मीसा भारती ने कहा, अपने मनोबल और आप सब की दुआओं की बदौलत लालू यादव की स्थिति अब काफी बेहतर है. कृप्या अफवाहों पर ध्यान ना दें. साथ बनाए रखें, दुआओं में लालू यादव को याद रखें.केंद्रीय मंत्री पशुपति कुमार पारस ने भी बताया कि लालू यादव से अच्छे से बातचीत हुई. लालू यादव ने अपना हाथ उठाकर हमें आशीर्वाद भी दिया. उनकी की तबीयत पहले से बेहतर है, जिस तरीके से बाहर अफवाह थी

About News Room lko

Check Also

एनएसडीसी और इस्कॉन ने पूरे भारत में आदिवासी एवं हाशिए पर पड़े युवाओं को कौशल प्रदान करने के लिए साझेदारी की

• प्रशिक्षित व्यक्तियों को 2025 में प्रयागराज में आगामी महाकुंभ किचेन में नियोजित होने का ...