Breaking News

एयर इंडिया एक्सप्रेस 30 दिसंबर को भरेगी उद्घाटन उड़ान, जानें क्या रहेगा शेड्यूल

एयर इंडिया एक्सप्रेस ने बुधवार को घोषणा की है कि वो 30 दिसंबर से दिल्ली से अयोध्या के लिए अपनी उड़ान शुरू कर रही है। कंपनी के मुताबिक उसकी पहली उद्घाटन फ्लाइट 30 दिसंबर को उड़ान भरेगी और फिर 16 जनवरी से इस रूट पर यात्रियों के लिए रोजाना फ्लाइट होगी।

बता दें कि अयोध्या के मर्यादा पुरुषोत्तम श्री राम इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर एक एक्सटेंडेड रनवे है, जो ए-321/बी-737 टाइप के विमानों के संचालन के लिए उपयुक्त है। विमान कंपनी ने जानकारी दी है कि उद्घाटन उड़ान IX 2789 30 दिसंबर को दिल्ली से 11.00 बजे प्रस्थान करेगी और 12.20 बजे अयोध्या में उतरेगी। अयोध्या से, IX 1769 दिल्ली के लिए 12.50 बजे प्रस्थान करेगी और 2.10 बजे पहुंचेगी

30 दिसंबर को अयोध्या दौरे पर पीएम मोदी
प्रधानमंत्री का 30 दिसंबर को अयोध्या दौरा संभावित है। वह यहां एयरपोर्ट, अयोध्या धाम रेलवे स्टेशन के साथ अन्य परियोजनाओं का लोकार्पण करने वाले हैं। साथ ही कुछ परियोजनाओं का शिलान्यास भी कर सकते हैं। इसको लेकर पिछले एक सप्ताह से तैयारियां चल रही है। प्रधानमंत्री की सुरक्षा को लेकर सुरक्षा से जुड़े लोगों ने यहां का दौरा कर लिया है। परियोजनाओं पर काम की गति बढ़ाई गई है। रात-दिन मानीटरिंग की जा रही है। ज्यादा से ज्यादा परियोजनाओं को पीएम के आने तक पूरा करने का प्रयास है।

About News Desk (P)

Check Also

शाहरुख खान के गीत ‘गेरुआ’ की याद दिलाता है शौर्य मेहता और सृष्टि रोड़े का म्यूजिक वीडियो ‘दिल ये दिलबरो’

मुंबई। शौर्य मेहता (Shaurya Mehta) और सृष्टि रोड़े (Srishti Rode) के ‘दिल ये दिलबरो’ (Dil ...