Breaking News

एयरटेल लाया है बिग बाजार के “सबसे सस्ते 5 दिन” ऑफर सिर्फ एयरटेल थैंक्स ग्राहकों के लिए

यदि आप एयरटेल थैंक्स ग्राहक हैं तो बाकी सभी से पहले भारत के सबसे बड़े शॉपिंग बोनान्ज़ा बिग बाजार के “सबसे सस्ते 5 दिन” का आनंद लेने के लिए तैयार हो जाइए। भारती एयरटेल (“एयरटेल”) ने अपने एयरटेल थैंक्स कार्यक्रम के तहत ग्राहकों के लिए कुछ रोमांचक विशेष लाभ प्रदान करने के लिए फ्यूचर ग्रुप के साथ भागीदारी की है।

इस साझेदारी के तहत, सभी एयरटेल थैंक्स ग्राहक – पोस्टपेड और प्रीपेड मोबाइल, होम ब्रॉडबैंड – आने वाले बिग बाजार सबसे सस्ते 5 दिन के दौरान सभी सुपर डील्स पर दो दिनों के अर्ली एक्सेस के पात्र हैं, जो की भारत के सबसे बड़े शॉपिंग बोनजाओं में से एक है।

बिग बाज़ार सबसे सस्ते 5 दिन को 22 जनवरी 2020 से 26 जनवरी 2020 तक आयोजित किया जाएगा। हालांकिए सभी एयरटेल थैंक्स ग्राहक आधिकारिक तारीखों से दो दिन पहले ही लाखों SKU में सभी रोमांचक डील्स का उपयोग करने में सक्षम होंगे।

  • अर्ली एक्सेस दृ एयरटेल थैंक्स ग्राहक सभी ग्राहकों के लिए खुलने से पहले 20 जनवरी और 21 जनवरी को खरीदारी का आनंद ले सकेंगे।
  • तेज बिलिंग दृ एयरटेल थैंक्स ग्राहक अपने पसंदीदा स्लॉट को बुक करके तेज बिलिंग तक पहुंच के साथ एक आसान खरीदारी अनुभव का आनंद ले सकते हैं।
  • कैशबैक – फ्यूचर पे ऐप डाउनलोड करें और 100 रुपये का कैशबैक प्राप्त करें।’ ;केवल पहली बार फ्यूचर पे ऐप डाउनलोड और रजिस्ट्रेशन के लिएद्ध
  • एयरटेल थैंक्स ग्राहकों को बिग बाजार ऑफर का अर्ली एक्सेस कैसे मिलेगा
  • एयरटेल थैंक्स ऐप पर जाएं
  • श्डिस्कवर एयरटेल थैंक्स पर क्लिक करें
  • श्बिग बाजार सबसे सस्ते 5 दिनश् पर क्लिक करें
  • बिग बाजार में बिलिंग काउंटर / कैशियर को यह श्पासश् दिखाएं
  • एयरटेल थैंक्स ग्राहक तेज बिलिंग का कैसे एक्सेस कर सकते हैंघ्
  • http://bit.ly/2NmW4sB पर जाएं। व्यक्तिगत विवरण, प्लान की गयी तिथि, समय, स्टोर का स्थान, खरीदारी की तारीख, और पसंदीदा समय स्लॉट भरें।
  • ग्राहक एसएमएस / ईमेल के माध्यम से स्लॉट बुकिंग की पुष्टि प्राप्त करेंगे। इसे स्टोर के ग्राहक सेवा डेस्क / कियोस्क में दिखाएं।

एयरटेल थैंक्स अनन्य पुरस्कारों द्वारा वफादार ग्राहक ग्राहकों की सेवा करने की एयरटेल की रणनीति का एक हिस्सा है। इसके तीन टियर हैं . सिल्वरए गोल्ड और प्लैटिनम। प्रत्येक टियर के एयरटेल ग्राहकों के लिए अलग अलग लाभ हैं। यह लाभ एयरटेल की मजबूत साझेदारियों से संचालित होते हैं। इसमें प्रीमियम कंटेंट ब्रांड्स जैसे कि अमेजन प्राइमए ज़ी5ए एयरटेल एक्सस्ट्रीम से लेकर विंक म्यूजिकए डिवाइस ब्रांड और कई अन्य ब्रांड्स शामिल हैं।

भारती एयरटेल के मुख्य उत्पाद अधिकारी आदर्श नायर ने कहा, एयरटेल थैंक्स ठोस भागीदारियों के माध्यम से बढ़ता रहता है क्योंकि हम अपने एयरटेल ग्राहकों के लिए अविश्वसनीय लाभ लाते हैं। हमें फ्यूचर ग्रुप के साथ सहयोग करने और अपने ग्राहकों को विशेष खरीदारी का अनुभव प्रदान करने में काफी खुशी है।

About Aditya Jaiswal

Check Also

मिमी चक्रवर्ती की मौजूदगी में कोलकाता के पहले 4D एनामॉर्फिक डिस्प्ले ‘JOY KKR 4D फैन-टेसी’ का किया अनावरण

RSH Global के तत्वावधान में भारत के पर्सनल केयर ब्रांड जॉय पर्सनल केयर (JOY Personal ...