Breaking News

ऑल इण्डिया निबन्ध लेखन प्रतियोगिता में शुभांगी ने जीता प्रथम पुरस्कार

लखनऊ। सिटी मोन्टेसरी स्कूल, महानगर कैम्पस की कक्षा-10 की मेधावी छात्रा शुभांगी सिन्हा ने ऑल इण्डिया निबन्ध लेखन प्रतियोगिता में प्रथम पुरस्कार अर्जित कर विद्यालय का नाम गौरवान्वित किया है। यह प्रतियोगिता इण्डियन रोटी बैंक एवं उड़ान एजूकेशनल स्क्वॉड के संयुक्त तत्वावधान में आयोजित हुई, जिसमें देश भर के प्रतिष्ठित विद्यालयों के छात्रों ने प्रतिभाग किया।

इस प्रतिष्ठित प्रतियोगिता में सीएमएस महानगर कैम्पस की इस प्रतिभाशाली छात्रा ने रचनात्मक व सारगर्भित लेखन की छाप छोड़ी, साथ ही साथ अशिक्षा, गरीबी, बाल श्रम आदि विभिन्न विषयों पर जागरूकता का परिचय देते हुए वैश्विक समस्याओं के समाधान हेतु विश्व में एकता, शान्ति व सौहार्द स्थापना का आह्वान किया। प्रतियोगिता के आयोजकों ने शुभांगी के वैश्विक दृष्टिकोण, रचनात्मक सोच एवं लेखन प्रतिभा की भूरि-भूरि प्रशंसा करते हुए प्रशस्ति पत्र प्रदान कर सम्मानित किया एवं उज्जवल भविष्य की शुभकामनाएं दी।

यह जानकारी सीएमएस के मुख्य जनसम्पर्क अधिकारी हरि ओम शर्मा ने दी है। श्री शर्मा ने बताया कि सीएमएस छात्र न सिर्फ शैक्षिक क्षेत्र में अपितु समाज के अन्य बहुतेरे क्षेत्रों में भी विद्यालय का नाम राष्ट्रीय व अन्तर्राष्ट्रीय स्तर पर रोशन कर रहे हैं सीएमएस छात्र सदैव ही विभिन्न रचनात्मक एवं सृजनात्मक प्रतियोगिताओं में अपनी बहुमुखी प्रतिभा की छाप छोड़कर विद्यालय का गौरव बढ़ा रहे हैं।

About Samar Saleel

Check Also

कैम्ब्रिज चेकप्वाइंट परीक्षा में सीएमएस छात्रों ने लहराया अपने मेधात्व का परचम

लखनऊ। सिटी मोन्टेसरी स्कूल गोमती नगर द्वितीय कैम्पस के कैम्ब्रिज इण्टरनेशनल के मेधावी छात्रों ने ...