Breaking News

एंटरटेनमेंट के लिए एयरटेल की खास पेशकश, एयरटेल एक्सस्ट्रीम बंडल

लखनऊ। लोगों के लिए मनोरंजन में एक महत्वपूर्ण बदलाव लाने के उद्देश्य से एयरटेल ने आज अपने नए एयरटेल एक्सस्ट्रीम बंडल को लॉन्च करने की घोषणा की। एयरटेल एक्सस्ट्रीम बंडल में एक्सस्ट्रीम फाइबर की क्षमता शामिल है, जिसमें 1 जीबीपीएस तक की डेटा स्पीड, अनलिमिटेड डेटा, अपनी तरह का पहला एयरटेल एक्सस्ट्रीम एंड्रॉयड 4के टीवी बॉक्स और सभी ओटीटी कंटेंट तक पहुंच जैसी सुविधाएं शामिल हैं। इससे भारत में मनोरंजन और इसके उपभोग में काफी बदलाव देखने को मिलेगा।

अनलिमिटेड एंटरटेनमेंट

एयरटेल एक्सस्ट्रीम फाइबर की सभी योजनाओं में अब एयरटेल एक्सस्ट्रीम बॉक्स शामिल है जिसकी कीमत 3999 रुपये है, यह किसी भी टीवी को स्मार्ट टीवी में बदल देता है। इससे ग्राहकों को सभी लाइव टीवी चैनलों के साथ-साथ वीडियो स्ट्रीमिंग ऐप्स तक पहुंच प्राप्त होती है, जो घर पर मनोरंजन के अलग-अलग उपकरणों की आवश्यकता को समाप्त करने में मदद करता है। एंड्रॉइड 9.0 पर संचालित यह स्मार्ट बॉक्स गूगल असीस्टेंट वॉइस सर्च, प्लेस्टोर पर हजारों एप्लिकेशन तक पहुंच और ऑनलाइन गेमिंग की सुविधा के साथ आता है।

एयरटेल एक्सस्ट्रीम एंड्रॉइड 4के टीवी बॉक्स एयरटेल एक्सस्ट्रीम ऐप द्वारा 550 टीवी चैनल और ओटीटी कंटेंट की उपलब्धता प्रदान करता है, इसमें 7 ओटीटी ऐप और 5 स्टूडियो की 10,000 से अधिक फिल्में एवं शो शामिल है।

इसके अलावा, एयरटेल एक्सस्ट्रीम बंडल, एयरटेल एक्सस्ट्रीम बाॅक्स के माध्यम से सभी प्रमुख वीडियो स्ट्रीमिंग ऐप जैसे डिज़नी+ हाॅटस्टार, अमेज़न प्राइम वीडियो और जी5 तक पहुंच प्रदान करता है।

अनलिमिटेड एंटरटेनमेंट के लिए अनलिमिटेड डेटा

सभी एयरटेल एक्सस्ट्रीम फाइबर प्लान अब अनलिमिटेड डेटा अलाउवेंस के साथ आता है। एयरटेल एक्सस्ट्रीम बॉक्स पर उच्च गुणवत्ता वाली डिजिटल सामग्री को देखते समय ग्राहकों को अब अपने डेटा अलाउवेंस के बारे में चिंता करने की कोई आवश्यकता नहीं है।

भारत में होम ब्रॉडबैंड की सुलभ पहुंच सुनिश्चित करने के लिए एयरटेल ब्रॉडबैंड को और भी अधिक किफायती बना रहा है। एक्सस्ट्रीम फाइबर प्लान अब सिर्फ 499 रुपये में शुरू होगा और यह एयरटेल की उच्च गुणवत्तापूर्ण नेटवर्क की सुनिश्चितता, विश्वास और बेहतर ग्राहक सहायता के साथ आएगा।

Rs 499          Rs 799        Rs 999           Rs 1499      Rs 3999
Speed
40 Mbps    100 Mbps    200 Mbps    300 Mbps    1 Gbps
Data Unlimited
Calls Unlimited

सुनील तलदार, निदेशक (होम) ने कहा, “ग्राहक शिक्षा, अपने काम या मनोरंजन के लिए इंटरनेट पर अधिक समय व्यतीत कर रहे हैं। एंटरटेनमेंट में हम एक रोमांचक और असीम अवसर देखते हैं। एयरटेल एक्सस्ट्रीम भारत में मनोरंजन के लिए एक प्रमुख प्लेटफार्म है, जो असीमित हाई स्पीड ब्रॉडबैंड कनेक्टिविटी के साथ एकल समाधान के रूप में मनोरंजन का सबसे अच्छा साधन उपलब्ध कराता है। इस रोमांचक इनोवेशन की बड़े स्तर पर पहुंच सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी योजनाओं को ग्राहकों के लिए और अधिक सुलभ बना रहे हैं।”

About Samar Saleel

Check Also

शेयर बाजार में मजबूती; सेंसेक्स 220 अंक चढ़ा, निफ्टी 22200 के करीब

हफ्ते के तीसरे कारोबारी दिन गुरुवार को भी शेयर बाजार में मजबूती दिखी। सुबह 9 ...