Breaking News

सपा मुखिया अखिलेश यादव पहुंचे शेखूपुर, सड़क हादसे में युवा सपा नेता समेत पांच लोगों कि मौत पर व्यक्त की संवेदनाएं

औरैया/बिधूना। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) बुधवार की शाम शेखूपुर ग्राम पहुंचे जहां पर उन्होंने तिर्वा सड़क हादसे में युवा सपा नेता एवं उनके परिवार के पांच लोगों की मौत जाने पर अपनी संवेदनाएं व्यक्त कीं। साथ ही कहा मृतक राहुल सविता ने छोटी उम्र से ही सपा के लिए सक्रिय कार्यकर्ता के तौर पर काम किया था। दुःख की इस घड़ी में समाजवादी पार्टी उनके परिवार का पूरा सहयोग करती रहेगी।

सपा मुखिया अखिलेश यादव पहुंचे शेखूपुर

बता दें कि 29 मई को लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस-वे पर कन्नौज जिले में हुए एक सड़क हादसे में युवा सपा नेता राहुल सविता, उनकी पत्नी लक्ष्मी, बेटा अयांश, पिता कृष्ण मुरारी व माता आशा देवी की मौत हो गयी थी।

👉डिप्टी सीएम केशव मौर्य के बेटे योगेश मौर्य ने दिया ऐसा बयान, कहा अतीक अहमद को…

पार्टी कार्यकर्ता व उसके परिवार के पांच लोगों की मृत्यु हो जाने पर गांव व क्षेत्र में शोक की लहर फैल गयी थी। मंगलवार को हुए अंतिम संस्कार में जिले के समाजवादी पार्टी के नेताओं व कार्यकर्ताओं समेत गांव व क्षेत्र के क्षेत्र के सैकड़ों लोग शामिल हुए थे।

सपा मुखिया अखिलेश यादव पहुंचे शेखूपुर

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव बुधवार की शाम करीब 4:30 बजे ऐरवाकटरा क्षेत्र के गांव शेखूपुर पहुंचे। जहां पर उन्होंने मृतक राहुल सविता व उनके परिजनों के चित्र पर पुष्प अर्पित कर श्रद्धांजलि दी। जिसके बाद मृतक राहुल के परिजनों से मुलाकात कर से अपनी शोक संवेदनाएं व्यक्त करते हुए सांत्वना प्रदान की। इस दौरान सपा मुखिया मृतकों के परिजनों के साथ जमीन पर बैठे रहे।

सपा मुखिया अखिलेश यादव पहुंचे शेखूपुर

इस दौरान सपा मुखिया ने कहा कि राहुल सविता पार्टी का सक्रिय कार्यकर्ता था। उसने छोटी उम्र से ही सपा के लिए सक्रिय रहकर कार्य करते हुए पार्टी का सहयोग किया। इसी वजह से वह इस मुकाम तक पहुंचे थे, कि समाजवादी पार्टी के प्रदेश के सभी नेता राहुल सविता को पहचानते थे।

👉पूर्व मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्य को मिली धमकी, पुलिस से की कार्रवाई की मांग

कहा कि राहुल उनके बहुत करीब था। दुःख की इस घड़ी में समाजवादी पार्टी उनके परिवार के साथ है और परिवार पूरा सहयोग करती रहेगी। इस मौके मृतक राहुल सविता के परिजन, सपा के औरैया व इटावा जिले के नेता व कार्यकर्ताओं के अलावा गांव व क्षेत्र के सैकड़ों लोग मौजूद रहे।

रिपोर्ट – संदीप राठौर चुनमुन

About Samar Saleel

Check Also

पर्यावरण संरक्षा जागरूकता के लिए बस्ती स्टेशन पर रेल कर्मियों ने बोर्ड एवं बैनर के माध्यम से यात्रियों को किया जागरूक

लखनऊ। पूर्वोत्तर रेलवे लखनऊ मण्डल में मिशन लाइफ के तहत पर्यावरण को अनुकूल करने हेतु ...