Breaking News

दुर्लभ बीमारी से पीड़ित बच्चे के लिए अजय देवगन ने मांगी मदद, 16 करोड़ में होगा इलाज

एक्शन हीरो बनाकर लोगों के दिलों में छाने वाले सिंघम यानी अजय देवगन इन दिनों चर्चाओं में आ गए हैं। जी दरअसल अजय एक ऐसे अभिनेता हैं जो सोशल वर्क में भी खूब बढ़-चढ़कर हिस्सा लेते हैं। आए दिन ऐसी खबरें आती हैं कि उन्होंने जरुरतमंदो की मदद की। अब इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ है। जी दरअसल एक बच्चे की मदद के लिए अजय ने मदद का हाथ आगे बढ़ाया है। वह बच्चा दुर्लभ बीमारी स्पाइनल मस्कुलर अट्रोफी से पीड़ित है। वहीं कहा जा रहा है कि उसके इलाज के लिए 16 करोड़ रूपये की राशि की जरुरत पड़ेगी।

ऐसे में अजय ने ट्विटर के जरिये इस बच्चे की मदद के लिए हाथ बढ़ाये हैं। हाल ही में अजय देवगन ने ट्वीट किया है और यह अपील की है कि- ”सेव अयांश गुप्ता (#SaveAyaanshGupta)। वो स्पाइनल मस्कुलर अट्रोफी से पीड़ित है और उसे दुनिया की सबसे महंगी दवा की जरूरत है। उसके इलाज में लगभग 16 करोड़ रुपये खर्च होंगे। आपका दान उनकी मदद कर सकता है। इसका डोनेशन लिंक कमेंट बॉक्स में शेयर कर रहा हूं।”

इस तरह अजय ने खुद तो दान दिया ही लेकिन साथ ही लोगों से भी दान माँगा है। वैसे अजय के सोशल मीडिया पर लाखों फैन्स है और कई लोग बच्चे की मदद के लिए डोनेशन देने के लिए तैयार हो गए हैं। अब बात करें काम के बारे में तो अजय देवगन एक साथ कई प्रोजेक्‍टों में व्यस्त हैं। आप जल्द ही उन्हें ‘भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया’ में देखने वाले हैं। इसके अलावा वह ‘मे डे’, ‘थैंकगॉड’ और ‘मैदान’ में भी नजर आएँगे। वहीं इन सभी के अलावा अजय एसएस राजामौली की ‘आरआरआर’ और संजय लीला भंसाली की ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ में भी दिखाई देने वाले हैं।

About Aditya Jaiswal

Check Also

जब पांच सितारा होटल के बाहर खाने के लिए गिड़गिड़ाईं विद्या, किस्सा जानकर रह जाएंगे हैरान

विद्या बालन हिंदी फिल्म इंडस्ट्री की प्रतिभाशाली अभिनेत्रियों में से एक हैं। अब तक कई ...