Breaking News

संकट के दौर में मसीहा बने श्रीनिवासन, अपनी टीम के साथ कर रहे जरूरतमंदों की मदद

सभी को आगे आ कर मदद करनी चाहिए। सरकार का सिस्टम पूरी तरह चरमरा गया है, स्वास्थ्य व्यवस्था लाचार हो गई, अंधेर नगरी में चौपट राजा बैठ गए हैं । अस्पतालों में बेड नहीं है, बाज़ार में दवाइयाँ नहीं हैं, आक्सीजन के बिना लोग तड़प तड़प कर मर रहे हैं। अभी तक हजारों लोगों की जान चली गई है और लाखों की संख्या में लोग संक्रमित हैं।

नौबत ऐसी आ गयी है कि सरकार ने हाथ खड़े कर लिए हैं और चुप्पी साधे है, सिर्फ़ आंकड़े में हीरो बनने का भरपूर प्रयास करते है, जनता की सरकार है ही नहीं, इसी बीच कुछ लोग हैं जो जरूरतमंदों की मदद के लिए सदैव तत्पर दिख रहे हैं, जिसमें भारतीय युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्रीनिवास बीवी हैं, जो सोशल मीडिया पर हर एक व्यक्ति को सम्पूर्ण हिन्द में मदद के लिए आगे आये।

देश के कोने कोने से मदद के लिए गुहार लगा रहे लोगों को तुरंत मदद पहुंचाने को लेकर, कल देर रात उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ से एक बुजुर्ग दंपत्ति के पुत्र ने ट्विटर के माध्यम से युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्रीनिवास बी.वी. जी से मदद मांगी ऑक्सीजन सिलेंडर उपलब्ध कराने हेतु जिस पर युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने तुरंत अपनी आपदा नियंत्रण टीम को सक्रिय कर बुजुर्ग दंपत्ति तक 30 मिनट के भीतर मदद पहुंचाया।

श्रीनिवास तक सूचना पहुंचने के बाद युवा कांग्रेस की सोशल मीडिया के राष्ट्रीय संयोजक सुमित दुबे ने उत्तर प्रदेश युवा कांग्रेस के सोशल मीडिया विभाग के संयोजक सूर्य प्रकाश सिंह को मामले से अवगत कराया जिस पर लखनऊ युवा कांग्रेस के जिला अध्यक्ष अंकित तिवारी के मदद से रात्रि कर्फ्यू लगे होने के बावजूद देर मध्य रात्रि तक बुजुर्ग दंपत्ति जो कि कोरोना पॉजिटिव है उन तक ऑक्सीजन सिलेंडर पहुंचाया गया उन्होने बताया कि इस बीच उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में स्वास्थ्य व्यवस्था को लेकर लापरवाही भी सामने देखने को मिले ऑक्सीजन सिलेंडर की कालाबाजारी सामने चुनौती के रूप में थी और रात्रि कर्फ्यू के बीच मध्य रात्रि में बुजुर्ग दंपत्ति को मदद पहुंचाना काफ़ी कठिन कार्य रहा।

Loading...

About Aditya Jaiswal

Check Also

मात्र 24 घंटे मे गिरफ्तार किये गोलीकांड के आरोपी, असलहा व कारतूस बरामद

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें प्रतापगढ़। पुलिस अधीक्षक आकाश तोमर के कुशल निर्देशन ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *