Breaking News

दृश्यम 2 का भी बनेगा बॉलीवुड रीमेक, फिर साथ आएंगे अजय देवगन-तब्बू!

अजय देवगन (Ajay Devgn) की फिल्म ‘दृश्यम’ (Drishaym) जब रिलीज हुई थी, तब यह दर्शकों को इतनी पसंद आई कि हर किसी ने इसके दूसरे पार्ट के जल्द रिलीज करने का आग्रह मेकर्स से किया. हालांकि, यह मुमकिन नहीं था. अब जब मलायलम फिल्म ‘दृश्यम 2’ (Drishyam 2) रिलीज हो गई है और इस फिल्म को दर्शकों का भरपूर प्यार मिल रहा है, तो ऐसे में एक बार फिर से ‘दृश्यम 2’ के हिंदी रीमेक की मांग उठने लगी. इस बीच खबर सामने आई है कि ‘दृश्यम 2’ के हिंदी रीमेक को लेकर तैयारियां शुरू हो गई हैं. इतना ही नहीं एक बार फिर अजय देवगन और तब्बू फिल्म के सस्पेंस को क्रिएट करेंगे.

टीओआई ने अपनी रिपोर्ट में सूत्रों के हवाले से लिखा है कि अजय देवगन और तब्बू एक बार फिर से दृश्यम 2 में काम करने के लिए तैयार हो गए हैं. फिल्म की अन्य कास्ट में किसे लिया जाएगा, अभी इसका फैसला होना बाकी है. बताया जा रहा है कि ओरिजिनल प्रोड्यूसर से फिल्म के राइट्स लेने की कागजी प्रक्रिया लगभग पूरी हो चुकी है.

कब शुरू होगी शूटिंग

फिल्म की शूटिंग कहां की जाएगी और फिल्म का बजट कितना होगा, इस सब पर तेजी से काम चल रहा है. सबसे महत्वपूर्ण जो है वह ये है कि वायकॉम 18 द्वारा जब दृश्यम को प्रोड्यूस किया गया था, तब प्रोड्यूसर कुमार मंगत भी इसके सह-निर्माता थे. कुछ दिनों पहले खबर आई थी कि कुमार मंगत ने ‘दृश्यम 2’ के राइट्स खरीद लिए हैं. अब कुमार मंगत इस फिल्म को अकेले ही प्रोड्यूस करेंगे या फिर एक बार फिर वायकॉम 18 इसमें भागीदार होगा, यह देखना होगा. हाल ही में ऐसी खबरें सामने आई थीं कि कुमार मंगत ने वायकॉम 18 से किनारा कर लिया है.

कहा जा रहा है कि इस साल अगस्त या सितंबर में फिल्म की शूटिंग शुरू की जा सकती है. इस फिल्म के साल 2022 में रिलीज होने की संभावना है. बताते चलें कि ‘दृश्यम’ का पहला हिंदी पार्ट साल 2015 में रिलीज हुआ था, जिसे काफी पसंद किया गया. अजय देवगन और तब्बू के अलावा इस फिल्म में अभिनेत्री श्रेया सरन भी मुख्य भूमिका में थीं.

About Ankit Singh

Check Also

प्लास्टिक सर्जरी की अफवाहों पर सामने आया राजकुमार राव का बयान, बोले- आप मशहूर हैं इसलिए इसकी…

बॉलीवुड अभिनेता राजकुमार राव इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘श्रीकांत-आ रहा है सबकी आंखें खोलने’ ...