Breaking News

AJIO लेकर आया है ‘ऑल स्टार्स सेल’, 500 नए ब्रांड्स होंगे शामिल

मुंबई। भारत के सबसे बड़े फैशन ई-टेलर, AJIO ने आज 22 सितंबर 2023 से शुरू होने वाले अपने फ्लैगशिप इवेंट, ‘ऑल स्टार्स सेल’ की घोषणा की, जिसे मार्क्स एंड स्पेंसर के सहयोग से ली और रैंगलर के साथ मिलकर संचालित किया जाएगा। ग्राहक 17 सितंबर 2023 से रोजाना 6 घंटे की सीमित अवधि के लिए अर्ली ऐक्सेस की सुविधा का लाभ उठा सकते हैं। AJIO ऑल स्टार्स सेल (AASS) ग्राहकों को खरीदारी का बेजोड़ अनुभव प्रदान करेगा, और इस दौरान वे 5500 से अधिक ब्रांड्स से खरीदारी कर सकते हैं, जो 1.5 मिलियन से अधिक क्यूरेटेड फैशन स्टाइल की पेशकश करते हैं।

धकाधक बिक रही ये इलेक्ट्रिक कार, हाई डिमांड के चलते कुछ ही महीने में 5 लाख ईवी तैयार; 512km है इसकी रेंज

सेल की घोषणा के मौके पर विनीत नायर (सीईओ, AJIO) ने कहा, “ऑल स्टार्स सेल ग्राहकों को फैशन के सबसे बड़े ब्रांड्स के करीब लाता है और उन्हें सही मायने में रोमांचक खरीदारी का अनुभव प्रदान करता है। इस एडिशन में, हम उम्मीद करते हैं कि छोटे कस्बों और शहरों से ऑर्डर में बढ़ोतरी जारी रहेगी। इंटरनेट की पहुंच बढ़ने और 5G की शुरूआत के साथ, ज्यादा-से-ज्यादा भारतीय ऑनलाइन शॉपिंग को अपना रहे हैं और हमें पूरी उम्मीद है कि, पहली बार खरीदारी करने वाले 10 लाख से अधिक लोग AJIO पर 1.5M से ज्यादा स्टाइल का अनुभव लेंगे और खरीदारी करेंगे।

AJIO लेकर आया है 'ऑल स्टार्स सेल' 500 नए ब्रांड्स होंगे शामिल

फेस्टिव सीज़न की शुरुआत होने वाली है, और ऐसे माहौल में एथनिक ब्रांड्स के नए-नए स्टाइल पूरे भारत में ग्राहकों के बीच लोकप्रिय हो रहे हैं। इस सेल के दौरान AJIO पर ‘री-वाह’ नाम के एक नए एथनिक ब्रांड को लॉन्च किया जाएगा। हमेशा कायम रहने वाली खूबसूरती और संस्कृति की बारीकियों को एकजुट करने वाले इस मिड-प्रीमियम ब्रांड की ओर से 2,000 से ज्यादा स्टाइल लॉन्च किए जाएंगे, जो भारतीय महिलाओं को बेहद खास मौकों पर सजने-सँवरने के लिए बेहद शानदार और मनभावन डिजाइनों की एक बड़ी रेंज की पेशकश करता है।

री-वाह की डिज़ाइन फिलॉसफी दरअसल सदियों पुराने और सदाबहार आकृतियों को एक नए अंदाज़ में पेश करने की सोच से प्रेरित है, जिसे नए ज़माने की बारीकियों के साथ मिलाकर ऐसे शानदार वस्त्र तैयार किए जाते हैं जो बहु-उपयोगी होने के साथ-साथ दिल को लुभाने वाले होते हैं। ग्राहकों के बीच कई दूसरे एथनिक ब्रांड्स भी बेहद लोकप्रिय हैं जिनमें इंडी पिक्स, डब्ल्यू, बीबा, ग्लोबल देसी, कलानिकेतन, अवासा, गुलमोहर जयपुर, आदि शामिल हैं।

👉हिन्दू धर्मस्थान पर पोत दिया हरा रंग, 786 लिखकर बना दिए चाँद-सितारे, कर्नाटक में अनवर गिरफ्तार

AASS में 500 नए ब्रांड्स को शामिल किया गया है, और इस सेल के दौरान पूरे भारत में 19,000 से अधिक पिन कोड में ग्राहक एक्सक्लूसिव इंटरनेशनल ब्रांड्स, स्वामित्व वाले लेबल्स और घरेलू ब्रांड्स के विशाल सलेक्शन से खरीदारी करते हुए नज़र आएंगे, साथ ही वे फैशन, लाइफस्टाइल, होम एंड डेकोर, ज्वेलरी, ब्यूटी एंड पर्सनल केयर जैसी अलग-अलग कैटेगरी में सबसे बेहतर डील्स और ऑफ़र का भरपूर लाभ उठाएंगे।

About Samar Saleel

Check Also

अच्छा प्रशासन ही अयोध्या को प्रसिद्धि दिला रहा है- डॉ हीरालाल

• अवध विश्वविद्यालय में टूरिस्ट गाइड प्रोग्राम के अंतर्गत व्याख्यान का आयोजन अयोध्या। डाॅ राममनोहर ...