Breaking News

ड्राइंग एण्ड पेन्टिंग प्रतियोगिता का प्रथम पुरस्कार सीएमएस छात्रा स्तुति को

लखनऊ। सिटी मोन्टेसरी स्कूल, स्टेशन रोड कैम्पस की कक्षा-9 की छात्रा स्तुति साहू ने अन्तर-विद्यालयी ड्राइंग एण्ड पेन्टिंग प्रतियोगिता में प्रथम पुरस्कार अर्जित कर विद्यालय का नाम गौरवान्वित किया है। यह प्रतियोगिता एसोसिएशन ऑफ स्कूल्स फॉर द इण्डियन स्कूल सार्टिफिकेट (एएसआईएससी) के तत्वावधान में आयोजित हुई। प्रतियोगिता में लखनऊ के कई प्रतिष्ठित विद्यालयों के छात्रों ने प्रतिभाग कर अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन किया तथापि सीएमएस की इस प्रतिभाशाली छात्रा ने अपनी कलात्मक क्षमता का उत्कृष्ट प्रदर्शन करने के साथ ही रचनात्मक सोच का प्रभावशाली उदाहरण प्रस्तुत किया।

ड्राइंग एण्ड पेन्टिंग प्रतियोगिता का प्रथम पुरस्कार सीएमएस छात्रा स्तुति को

स्तुति द्वारा बनाई कलाकृति ने निर्णायक मण्डल को अत्यधिक प्रभावित किया। निर्णायक मण्डल ने इस प्रतिभाशाली छात्रा की सृजनात्मक व रचनात्मक प्रतिभा की भूरि-भूरि प्रशंसा करते हुए प्रशस्ति पत्र प्रदान कर सम्मानित किया। सीएमएस संस्थापक डा जगदीश गांधी ने इस प्रतिभाशाली छात्रा के उज्जवल भविष्य की कामना की है।

👉भाषा विश्वविद्यालय: प्रो चंदना डे को बनाया अधिष्ठाता छात्र कल्याण और सांस्कृतिक समिति का अध्यक्ष

इस प्रकार की रचनात्मक व सृजनात्मक प्रतियोगिताओं के माध्यम से सीएमएस अपने छात्रों की बहुमुखी प्रतिभा को निखारने एवं उन्हें जीवन में आगे ही आगे बढ़ने हेतु सदैव प्रोत्साहित करता रहता है। सीएमएस की इसी अनूठी शिक्षा पद्धति के फलस्वरूप विद्यालय के छात्र राष्ट्रीय तथा अन्तर्राष्ट्रीय स्तर की प्रतियोगिताओं में भी पुरस्कार अर्जित कर विद्यालय का नाम रोशन कर रहे हैं।

About Samar Saleel

Check Also

आम आदमी को उसके अधिकारों के प्रति जागरूक किया जाना चाहिए, बोले- बॉम्बे हाईकोर्ट के चीफ जस्टिस

आम आदमी को, फिर चाहे वह तमिलनाडु का ग्रामीण हो या गोवा का मोबाइल रिपेयर ...