Breaking News

अखिलेश भी मोदी को प्रधानमंत्री बनाना चाहते हैं, 7 नवंबर के बाद होगा मंत्रिमंडल विस्तार का ऐलान

आज बुधवार को सुबह डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक से सुभासपा अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर ने मुलाकात की. ओम प्रकाश राजभर मंत्रिमंडल विस्तार में आने वाली अड़चन को लेकर बोले यूपी सरकार में मंत्रिमंडल विस्तार की तारीख तय नहीं है. दिवाली से पहले मंत्रिमंडल की बैठक की संभावना नहीं है. इस संबंध में ओम प्रकाश राजभर भी अलग-अलग तारीख बताते हैं.

ऐसे में भारत समाचार से बात-चीत के दौरान ओपीराजभर बोले कि 7 नवंबर से पहले मंत्रिमंडल की बैठक होगी. और यह बैठक 2024 लोकसभा चुनाव के मध्य होगी. राजभर 7 नवंबर से पहले बता देंगे कि कब मंत्री बनेंगे. कौन-कौन मंत्रिमंडल में शामिल होगा ये भी बताएंगे.

बता दें कि सुभासपा अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव पर गुमराह कर देने वाली बात कही है. उन्होनें कहा कि अखिलेश, रामगोपाल यादव, शिवपाल यादव ये लोग मोदी और योगी से बात करते हैं. ये लोग रात में चुपके-चुपके मोदी-योगी से बात करते हैं. अखिलेश यादव भी मोदी को प्रधानमंत्री बनाना चाहते हैं. इसलिए समाजवादी पार्टी मध्यप्रदेश में अलग चुनाव लड़ रही है. राजभर बोलें आजम के जेल जाने में सपा का ही हाथ है. 7 नवंबर से पहले बता देंगे कि मंत्री कब बनेंगे. और कौन-कौन मंत्रिमंडल में शामिल होगा ये भी बताएंगे.

About News Desk (P)

Check Also

प्रज्वल रेवन्ना अश्लील वीडियो मामले में सरकार का एसआईटी बनाने का फैसला, सिद्धारमैया ने दी जानकारी

बंगलूरू:  कर्नाटक के मुख्यमंत्री सिद्धारमैया ने ‘कहा कि प्रज्वल रेवन्ना के अश्लील वीडियो मामले में ...