Breaking News

भाजपा पर भड़के अखिलेश यादव, बोले- यूपी के लोगों को सपा का इंतज़ार

समाजवादी पार्टी (सपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव आज से तीन दिवसीय पूर्वांचल दौरे पर हैं. जौनपुर रवाना होने से पहले अखिलेश यादव ने बाबतपुर हवाई अड्डे पर मीडिया से बातचीत करते हुए सरकार पर जमकर हमला बोला. अखिलेश यादव ने कहा कि सत्ता में आते ही भाजपा जनता से किए गए वादों को भूल गई है. उसे अब अपना संकल्प पत्र भी याद नहीं है.

अखिलेश यादव ने कहा कि, भाजपा को जनता को जवाब देना चाहिए कि स्मार्ट सिटी कब बनेगी, आखिर मां गंगा गंदी क्यों हैं? उन्होंने कहा कि जिस प्रकार से डीजल और पेट्रोल की कीमतें बढ़ी हैं, उससे सरकार ने ना जाने कितने दिन पहले ढाई लाख करोड़ जमा कर लिए होंगे. भाजपा जानबूझकर नौकरी और रोजगार पर बात नहीं कर रही है. महंगाई पर बोलते हुए अखिलेश यादव ने कहा कि महंगाई से सब तंग आ चुके हैं. यूपी में गरीबी और बेरोजगारी बढ़ी है.

अपराध को लेकर अखिलेश यादव ने कहा है कि यूपी की जनता समाजवादी पार्टी की प्रतीक्षा कर रही है. लैपटॉप कब मिलेगा? वर्ल्ड क्लास इंफ्रास्ट्रक्चर कब मिलेगा? बनारस के लोग इस बात की प्रतीक्षा कर रहे हैं कि गंगा कब साफ होगी. इसके साथ ही उन्होंने सवाल किया कि सरकार बताए कि गरीबों को फ्री वैक्सीन कब तक लगेगी? सबको टीका कब तक लग जाएगा.

About Aditya Jaiswal

Check Also

बसपा ने सपा को फिर पछाड़ने की जुगत लगाई, साइकिल की हवा निकालने के लिए नई रणनीति से घेराबंदी

लखनऊ:  बसपा ने सपा को पछाड़कर लोकसभा चुनाव में खुद को दूसरी सबसे ज्यादा सांसदों ...