युवाओं के लिए गोमतीनगर में वैक्सीनेशन कैम्प आयोजित

लखनऊ। मानवाधिकार जनसेवा परिषद के तत्वावधान में स्वास्थ्य विभाग द्वारा युवाओं के लिए निःशुल्क वैक्सीनेशन कैम्प गोमतीनगर स्थित भारतीय विद्या भवन इण्टर कालेज व सेण्ट कोलम्बस इण्टर कालेज में आयोजित किया गया जिसमें कालेज के विद्यार्थियों के अतिरिक्त कई अन्य नागरिकों ने वैक्सीन लगवा कर अपने को कोरोना से सुरक्षित किया।

इस अभियान में मानवाधिकार जनसेवा परिषद के अध्यक्ष रूप कुमार शर्मा महासचिव नफीस अहमद, आशा सिंह, कार्तिका माथुर, वंशिता शर्मा ने सक्रिय भूमिका निभाई। भारतीय विद्या भवन इण्टर कालेज के प्रबंधन समिति की श्रीमती मालती त्यागी, प्रधानाचार्या विधि व अन्य स्टाफ के सदस्यों ने विद्यालय के छात्र छात्राओं को वैक्सीन लगवाने में बढ़-चढ़कर का भाग लिया।

सेंट कोलम्बस इण्टर कालेज की प्रबंधक, प्रधानाचार्या श्रीमती सुधा द्विवेदी व स्टाफ के सदस्यों ने छात्र छात्राओं को वैक्सीन लगवाई।

इस अवसर पर मानवाधिकार जनसेवा परिषद के अध्यक्ष रूप कुमार शर्मा ने बताया कि परिषद कोरोना से बचाव के लिए स्वास्थ्य विभाग के सहयोग से युवाओं को नि:शुल्क वैक्सीन लगवाने हेतु अभियान चला रही है, इसी कड़ी में आज यह कैम्प आयोजित किए गए हैं।

About Samar Saleel

Check Also

जूड़पुर गांव मे तिरंगा उत्सव

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें जौनपुर। जनपद के मड़ियाहूं तहसील अंतर्गत रामनगर ब्लाक ...