Breaking News

अखिलेश यादव ने तेल के बढ़ते रेट को लेकर केंद्र को घेरा कहा-“कीमतों में इजाफे के यूं तो सौ बहाने हैं…”

 उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने बुधवार को तेल के बढ़ते दामों को लेकर केंद्र पर जमकर निशाना साधा। ऐसे में यादव ने ट्वीट करते हुए एक वीडियो साझा किया है। ये वीडियो मशहूर कॉमेडियन श्याम रंगीला का है, जिसमें उन्होंने पिछले साल रिलीज किया था।

वीडियो को शेयर करते हुए अखिलेश यादव ने लिखा, “कीमतों में इजाफे के यूं तो सौ बहाने हैं, सच ये है कि उन्हें भरने अपने खजाने हैं।” वहीं, यादव के ट्वीट को री-ट्वीट करते हुए श्याम रंगीला ने लिखा, “पहले महंगाई पर बोलने वाले,अब कहां गायब न जाने हैं।”

बता दें कि जो वीडियो अखिलेश यादव ने ट्वीट किया है वो लगभग दो मिनट का वीडियो है, जिसमें श्याम रंगीला प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मिमिक्री करते हुए नजर आ रहे हैं। वीडियो में श्याम रंगीला कह रहे हैं, “साथियों आपके मन में ये सवाल जरूर आता होगा कि तेल के दामों में इतनी बढ़ोतरी कैसे हो रही है। आपका सवाल बिल्कुल जायज है। मेरा बहुत पहले से सपना था कि जनता के पास खुद का तेल हो। ”

पेट्रोल और डीजल की कीमतों में देश भर में वृद्धि की गई है, लेकिन इनके दाम स्थानीय कर के आधार पर अलग-अलग राज्यों में भिन्न हैं। पेट्रोल तथा डीजल की कीमतें रिकॉर्ड 137 दिन तक स्थिर रहने के बाद 22 मार्च को बढ़ाई गई थीं।

About News Room lko

Check Also

बकरीद पर कुर्बान होगा छह लाख रुपये का पठान, प्रयागराज के सोनू मियां ने उदयपुर में लगाई बोली

प्रयागराज। कुर्बानी के त्योहार बकरीद के दिन पहले बकरा मंडी में जानवरों की जमकर बिक्री ...