Breaking News

अखिलेश ने पीएम मोदी पर बोला हमला,कहा जनता मांगेगी हिसाब

लखनऊ। पीएम मोदी द्वारा प्रदेश वासियों के लिए 60 हजार करोड़ रुपए की योजनाओं के शिलान्यास के मुद्दे पर समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने हमला बोलते हुए एक बयान जारी किया। उन्होंने मोदी सरकार पर हमला बोलते हुए उनसे जनता को हिसाब देने की बात कही है।

मोदी सरकार पर हमला

अखिलेश यादव ने ट्विटर पर मोदी सरकार पर हमला बोलते हुए आरोप लगाया कि मोदी सरकार की नीतियों की वजह से अरबों के उद्योग और लाखों के रोज़गार ख़त्म हो गए है। उन्होंने कहा कि अब तक जो केवल हमारे कामों का ही उद्घाटन करते थे वो अब हमारी निवेश की योजनाओं को भी नया जामा पहनाकर पेश कर रहे हैं। जो अरबों के उद्योग और लाखों रोज़गार इनकी नीतियों से ख़त्म हो गए हैं इन्हें उसका हिसाब भी जनता को देना पड़ेगा. प्रदेश को इन्होंने बीसों साल पीछे धकेल दिया है।

10 चुनावी वादों की दिलाई याद

वहीं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कार्यक्रम के पहले समाजवादी पार्टी ने एक वीडियो जारी किया जिसमें पीएम मोदी को उनके 10 चुनावी वादों को याद दिलाया गया है। साथ में #TumharaIntezaarHai लिखा है। कमाल की बात यह है कि पीएम मोदी के कार्यक्रम से ज्यादा इस हैशटैग के साथ सपा का ये वीडिया सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

तुम्हारा इंतजार है

40 सेकेंड के इस वीडियो में भाजपा व पीएम नरेंद्र मोदी पर उनके चुनावी वायदों को लेकर सवाल उठाया गया है। भाजपा के 2017 के यूपी विधानसभा चुनाव से पहले जारी लोक कल्याण संकल्प पत्र के दस बिन्दुओं की याद सपा ने इस वीडियो के जरिए दिलाई है। वीडियो के साथ बैकग्राउंड में ‘तुम्हारा इंतजार है’ गीत बज रहा है। यह गीत 1996 में आई फिल्म विश्वासघात का है जिसे लता मंगेश्कर ने गाया है।

About Samar Saleel

Check Also

संजय सिंह बोले- पीएम मोदी को सिर्फ अपने दोस्तों की चिंता, देश को नीलाम कर रहे हैं प्रधानमंत्री

आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने एक बार फिर प्रधनामंत्री नरेंद्र मोदी ...