Breaking News

नागिन डांस करते हुए बोले अक्षय कुमार- ‘साल 2021 खूब सारी गुड न्यूज़ लाये’

बॉलीवुड में खिलाडी भैया के नाम से मशहूर होने वाले अक्षय कुमार आजकल अपनी अपकमिंग फिल्म’ अतरंगी रे’ की शूटिंग में व्यस्त चल है। वैसे इसी बीच अक्षय कुमार का एक वीडियो इंटरनेट पर काफी सुर्खियां हासिल कर रहा है जो आप भी देख सकते हैं। वैसे हम आपको बता दें कि बीते दिनों ही अक्षय कुमार की सुपरहिट फिल्म’ गुड न्यूज़ ‘को 1 साल पूरा हो गया है और इस मौके पर अक्षय कुमार ने इस वीडियो को शेयर किया है।

जी दरअसल इस वीडियो में एक्टर दूल्हे के साथ घोड़ी पर चढ़कर नागिन डांस करते हुए नजर आ रहे हैं। वैसे इस वीडियो में आप देख सकते हैं अक्षय ने अपने मुंह में नोट पकड़ा हुआ है और वह घोड़ी पर चढ़कर काफी मस्ती कर रहे हैं। वहीं अपने इस वीडियो को शेयर करते हुए अक्षय ने कैप्शन में लिखा, ‘मैं इस बात का वर्णन करूं कि यह साल कैसा गुजरा तो यह बिल्कुल ऐसा ही होगा कुछ उतार-चढ़ाव के साथ अलग-अलग रूप लेता हुआ, लेकिन आखिरकार हम खुद को संभालने में कामयाब रहे ,उम्मीद करता हूं अगली साल आपके लिए खूब सारी गुड न्यूज़ लेकर आए।’

वैसे इस तरह अक्षय ने नए साल के अच्छे होने की उम्मीद की है। नया साल वाकई में सभी के अच्छा रहे ऐसी हर कोई उम्मीद कर रहा है। साल 2020 बहुत कम लोगों के लिए ख़ास रहा है इसी वजह से लोग साल 2021 के अच्छा होने की उम्मीद कर रहे हैं।

About Aditya Jaiswal

Check Also

शाहरुख खान के गीत ‘गेरुआ’ की याद दिलाता है शौर्य मेहता और सृष्टि रोड़े का म्यूजिक वीडियो ‘दिल ये दिलबरो’

मुंबई। शौर्य मेहता (Shaurya Mehta) और सृष्टि रोड़े (Srishti Rode) के ‘दिल ये दिलबरो’ (Dil ...