Breaking News

इन सेलेब्स के लिए सबसे ख़ास रहा साल 2020, कर डाली शादी

साल 2020 कई लोगों के लिए खराब रहा लेकिन कई ऐसे भी स्टार्स रहे जिन्होंने इस साल को ख़ास बनाने के लिए शादी कर डाली। आज हम आपको उन्ही सितारों के बारे में बताने जा रहे हैं जो साल 2020 में शादी के बंधन में बंध गए।

नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह – सिंगर नेहा और रोहनप्रीत दोनों ने इसी साल शादी की। बीते दिनों एक चैट शो में नेहा ने बताया था कि, ‘जब उन्होंने रोहन से बात करनी शुरू की तभी उन्होंने रोहन को क्लियर कर दिया था कि आगे शादी के बारे में सोच रही हैं। कुछ समय बिता और फिर दोनों की बातचीत बंद हो गई, उस दौरान रोहन को लगा था कि उनके लिए इतनी जल्दी शादी करना मुश्किल होगा। वहीं उसी के कुछ दिनों बाद रोहन ने नशे में यह माना कि वह नेहा के बिना नहीं रह सकते हैं और शादी करने की इच्छा जाहिर की थी। वैसे इसी के बाद 24 अक्टूबर को दोनों ने शादी कर डाली।

काजल अग्रवाल और बिजनेसमैन गौतम किचलू- साउथ अदाकारा काजल अग्रवाल और बिजनेसमैन गौतम किचलू ने भी इसी साल शादी की है। दोनों तीन सालों से रिलेशनशिप में थे और लॉकडाउन के दौरान दोनों ने डिसाइड किया कि वे अब आगे की पूरी जिंदगी एक-दूसरे के साथ बिताना चाहते हैं। दोनों ने 30 अक्टूबर को शादी कर ली।

राणा दग्गुबती और मिहिका बजाज – ‘बाहुबली’ स्टार राणा दग्गुबती ने मिहिका बजाज से 8 अगस्त को शादी कर ली है। वैसे आपको याद हो तो राणा और मिहिका ने इसी साल मई में ही अपने रिश्ते को पब्लिक किया था। जी दरअसल राणा ने एक इंटरव्यू में कहा था कि, ‘मैंने शादी कि बारे में कभी नहीं सोचा था। मैं उससे मिला। मैं उसे पसंद करता था फिर मुझे उससे प्यार हो गया।’

जैद दरबार और गौहर खान – सोशल मीडिया इंफ्लुएंशर जैद दरबार और एक्ट्रेस गौहर खान ने 25 दिसंबर के दिन शादी की और दोनों के कई फोटोज सामने आए जो बेहतरीन रहे।

श्वेता अग्रवाल और आदित्य नारायण- सिंगर, एक्टर और टेलीविजन होस्ट आदित्य नारायण ने एक्ट्रेस श्वेता अग्रवाल से शादी की। दोनों फिल्म ‘शापित’ के सेट पर मिले थे। वहीं शादी के बाद हनीमून के लिए दोनों कश्मीर चले गए।

सना खान और अनस सैय्यद- पूर्व एक्ट्रेस सना खान ने मुस्लिम मौलाना अनस सैय्यद से शादी कर ली हैं। दोनों ने 20 नवंबर को निकाह किया है।

About Aditya Jaiswal

Check Also

तत्क्षण मर्डर मिस्ट्री के साथ प्रेम कहानी भी

लखनऊ। हिंदी सिनेमा जगत नित नये प्रयोग के लिए जाना जाता है। इसी क्रम में ...