Breaking News

कैब पर हो रहे विरोध प्रदर्शनों पर खुलकर बोले अक्षय कुमार, कहा ये…

नागरिकता संशोधन कानून को लेकर देश के कई जगहों पर विरोध प्रदर्शन जारी है। बॉलीवुड हस्तियों ने भी इस पर अपनी राय रखी है हालांकि कई सितारों के चुप्पी पर भी सवाल उठाए गए। अक्षय कुमार ने सोशल मीडिया पर तो इस पर कुछ नहीं बोला था लेकिन मीडिया से बात करते हुए उन्होंने अपनी राय रखी।

अक्षय कुमार से पूछा गया कि नागरिकता संशोधन कानून (CAA) को लेकर विरोध प्रदर्शनों का जो दौर चल रहा है उस पर क्या कहेंगे? उन्होंने कहा कि किसी भी पक्ष की ओर से हिंसा नहीं होनी चाहिए और उन्हें हिंसा पसंद नहीं है।

अक्षय ने आगे कहा कि ‘मुझे हिंसा पसंद नहीं है। चाहे वह किसी भी विचारधारा से हो, बस हिंसा मत कीजिए। संपत्ति को नष्ट मत कीजिए। ऐसा मत करिए, हिंसा से दूर रहिए। आप एक दूसरे को जो कुछ कहना चाहते हैं, सकारात्मकता से कहिए। एक दूसरे से बात करते रहिए। हिंसा रोकिए। किसी की संपत्ति नष्ट मत करिए। किसी को भी ऐसा नहीं करना चाहिए।’

अक्षय कुमार इन दिनों ‘सूर्यवंशी’ को लेकर काफी व्यस्त हैं। फिल्म में अक्षय कुमार के साथ ‘सिंघम’ स्टार अजय देवगन और ‘सिंबा’ स्टार रणवीर सिंह भी नजर आने वाले हैं। तीनों ही सितारों को दर्शक पुलिस अफसर के किरदार में काफी पसंद करते हैं। अब ‘सिंबा’ के एक साल पूरा होने पर रोहित ने अपने फैंस को एक नायाब उपहार दिया है। रोहित ने अपनी इस बहुप्रतीक्षित फिल्म की झलक साझा की है जिसमें तीनों ही कलाकार हाथों में बंदूक थामे पुलिस की वर्दी में नजर आ रहे हैं। इसके साथ ही फिल्म की रिलीज डेट की भी घोषणा कर दी गई है।

About News Room lko

Check Also

प्लास्टिक सर्जरी की अफवाहों पर सामने आया राजकुमार राव का बयान, बोले- आप मशहूर हैं इसलिए इसकी…

बॉलीवुड अभिनेता राजकुमार राव इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘श्रीकांत-आ रहा है सबकी आंखें खोलने’ ...