Breaking News

भाजपा के इस दिग्गज नेता को अमित शाह ने सौपी एक बड़ी ज़िम्मेदारी

भाजपा के दिग्गज नेता दिलीप घोष को 2020-2023 के लिए भारतीय़ जऩता पा़र्टी की लेस्ट बंगाल यूनिटी का अध्यक्ष चुना गया है। दिलीप घोष वेस्ट बंगाल से जुड़े नेता हैं। वह इससे पहले भी बी़जेपी की वेस्ट बंगाल यूनिटी रहे हैं।

आपको बता दें कि दिलीप घोष बीते दिनों अचानक उस बयान को लेकर चर्चा में आ गए थे, जिसमें उन्होंने नागरिकता कानून को लेकर यूपी में हो रही हिंसा का जिक्र किया था। पार्टी सूत्रों ने इस बात की सूचना दी। काफी वक्त तक RSS के प्रचारक रहे घोष सर्वसम्मति से अध्यक्ष पद पर दोबारा निर्वाचित हुए। वह वर्ष 2015 में पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष चुने गए थे।

वह साल 2014 में संघ से भाऱतीय जनता पा’र्टी़ में भेजे गए थे। बंगाल इकाई की कमान संभालने से पहले वह पार्टी महासचिव थे। दिलीप घोष ने कहा था कि नागरिकता कानून को लेकर यूपी में हिंसक प्रद’र्शनों के दौरान जिस तरह उपद्रवियों को पर नके’ल कसी गई, ठीक उसी तरह से वह पश्चिम बंगाल में भी अराजक तत्वों का दमन करेंगे और उनको कुत्तों की तरह गोली मारेंगे।

यही नहीं भाजपा नेता घोष ने एक प्रेस वार्ता के दौरान एक बार फिर से अपने बयान को दोह’राया। हालांकि इस दौरान उन्होंने पूर्व में बोले गए कुछ कड़े शब्दों से परहेज जरूर किया। इस बार बीजेपी प्रमुख शाह ने कहा कि यदि वेस्ट बंगाल में यदि हमारी पार्टी सत्ता में आती है तो सरकारी संपत्ति को नुकसान पहुंचाने वाले देश विरोधी लोगों को लाठियों से मारा जाएगा।

About News Room lko

Check Also

9.4 करोड़ को खसरे के टीकों से मिली सुरक्षा, WHO ने कहा- टीके इतिहास के सबसे शक्तिशाली आविष्कार

टीकाकरण से 50 वर्षों में दुनिया भर में करीब 15.4 करोड़ लोगों की जान बचाई ...