Breaking News

फोन बूथ के अंदर ये काम करते नजर आए केएल राहुल और अथिया शेट्टी, शेयर की ये तस्वीर

बॉलीवुड अभिनेता सुनील शेट्टी की बेटी अथिया शेट्टी का नाम क्रिकेटर केएल राहुल के साथ जुड़ता रहा है। ऐसी खबरें हैं कि वह क्रिकेटर केएल राहुल को डेट कर रही हैं। इस बीच एक बार फिर अथिया शेट्टी केएल राहुल के साथ नजर आईं।

केएल राहुल ने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है। जिसमें वो अथिया के साथ नजर आ रहे हैं। दोनों एक फोन बूथ पर खड़े हैं। केएल राहुल ने जहां फोन अपने कान पर लगा रखा है तो वहीं अथिया उनके बगल में खडी़ हंस रही हैं। इस तस्वीर के साथ केएल राहुल ने कैप्शन में लिखा- ‘हैलो, देवी प्रसाद…?’ बता दें कि सुनील शेट्टी, अक्षय कुमार और परेश रावल की फिल्म ‘हेरा-फेरी’ का ये मशहूर डायलॉग है। फिल्म में परेश रावल के किरदार का नाम देवी प्रसाद होता है।

इससे पहले अथिया शेट्टी ने केएल राहुल के साथ अपने संबंधों को लेकर कहा था कि ‘मुझे ऐसी लिंकअप की खबरों से कोई फर्क नहीं पड़ता। मैं पूरी तरह से तैयार हूं। आप मुझसे जो पूछेंगे मैं उसका कोई जवाब नहीं दूंगी, लेकिन मैं ये भी समझती हूं कि सवाल पूछना आपका काम है।’

अथिया ने आगे कहा, ‘मुझे हमेशा से ये लगता है कि हम रोजाना अपनी जिंदगी का बहुत कुछ दुनिया को दैते हैं और ये इंसान का निजी मामला होता है। फिर चाहे वो दोस्त हों, रिश्तेदार या फिर परिवार। मैं इन सभी को हमेशा बचाकर रखना चाहती हूं, इसलिए मैं कभी इस बारे में बात नहीं करूंगी।’

अथिया के बर्थडे पर केएल राहुल ने उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं दी थीं और एक तस्वीर शेयर की। तस्वीर में राहुल और अथिया साथ नजर आए। तस्वीर में जहां राहुल अथिया की तरफ देख रहे हैं तो वहीं अथिया मुस्कुरा रही हैं। केएल राहुल के इस पोस्ट के बाद फिर से दोनों का नाम साथ में जोड़ा गया।

About News Room lko

Check Also

घी वाली रोटी खाकर सबा आजाद ने बना लिए तगड़े एब्स, लोग हुए हैरान

अभिनेत्री सबा आजाद ऋतिक रोशन के साथ अपने अफेयर के चलते काफी चर्चा में रहती ...