Breaking News

बॉलीवुड की इस एक्ट्रेस ने सुशांत सिंह को जन्मदिन पर दिया बेहद रोमांटिक गिफ्ट, इस अंदाज़ में किया…

बॉलीवुड के सुपर हॉट एक्टर सुशांत सिंह राजपूत आज अपना 34वां जन्मदिन मना रहे है। एक्टर का टीवी से लेकर बॉलीवुड तक का सफर काफी संघर्ष भरा रहा लेकिन इनके एक्टिंग ने काबिल एक्टर बनने का रास्ता आसान बना दिया। इनकी गिनती मोस्ट टेलेंटेड एक्टर्स में की जाती है। जहा एक तरफ एक्टर को तमाम फैंस विश कर रहे है। वहीं सुशांत को कथित गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती भी विश कर रही है। उन्होंने सुशांत के साथ अनसीन पिक्चर्स शेयर की हैं। रिया और सुशांत की इन फोटोज के बाद सोशल मीडिया पर ये चर्चा शुरू हो गई है कि रिया ने सुशांत संग अपने रिलेशन को ऑफिशियल कर दिया है।

दरअसल, रिया ने सुशांत संग जो फोटो शेयर की हैं उनमें दोनों की केमिस्ट्री जबरदस्त है। दोनों एक-दूसरे संग काफी कंफर्टेबल नजर आ रहे हैं। बता दें कि रिया और सुशांत सिंह राजपूत के रिलेशनशिप की चर्चा काफी दिनों से चल रही है। हालांकि, दोनों ने अभी तक इसे ऑफिशियल नहीं किया है। बीते दिनों ये खबरें आई थीं कि सुशांत, रिया के घर पर शिफ्ट हुए हैं। जो कि बांद्रा में ही है और उनके घर से ज्यादा दूर नहीं है। दोनों के लिवइन रिलेशनशिप की खबरें थी। हालांकि, इसमें कितनी सच्चाई है ये तो वो दोनों ही जानते हैं।

बता दें कि सुशांत इससे पहले टीवी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे के साथ रिलेशन में रह चुके हैं. इसके बाद उन्होंने कथित तौर पर कृति सेनन को भी डेट किया। वहीं सुशांत का नाम सारा अली खान के साथ भी जुड़ चुका है।

About News Room lko

Check Also

रणदीप की फिल्म पहुंची 10 करोड़ के पार, मडगांव एक्सप्रेस का ऐसा रहा हाल

मार्च के महीने में कई फिल्मों सिनेमाघरों में प्रदर्शित हो रही हैं। इनमें से कुछ ...