Breaking News

इस महीने से फ्लोर पर आएगी अक्षय कुमार की फिल्म ‘रक्षाबंधन’

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार इस साल अपनी कई फिल्मों को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। हाल ही में आनंद राय की फिल्म ‘रक्षाबंधन’ को लेकर वह चर्चा में थे। अब खबर है कि इस फिल्म की शूटिंग इस साल अप्रैल से शुरू होगी। फिल्म ‘अतरंगी रे’ में साथ काम करने के बाद आनंद एक बार फिर अक्षय के साथ इस फिल्म में काम करेंगे।

खबरों के अनुसार, अक्षय इस फिल्म की शूटिंग लगभग 40 से 45 दिनों तक करेंगे। इस फिल्म की शूटिंग भारत में ही विभिन्न जगहों में होगी। इस फिल्म में तीन बहनों की देखभाल करने वाले बड़े भाई की भूमिका अक्षय कुमार ने निभाई है। इस फिल्म की शूटिंग की संभावित 15 अप्रैल से शुरू हो जाएगी।

बताया जा रहा है कि फिल्म ‘रक्षाबंधन’ को दीवाली के मौके पर रिलीज किया जा सकता है। हालांकि, रिलीज की तारीखें अक्षय कुमार की आगामी रिलीज होने वाली फिल्मों पर निर्भर करेंगी। इसके अलावा बॉलीवुड की अन्य फिल्मों के रिलीज शेड्यूल पर भी यह निर्भर करेगा। अक्षय कुमार ने इस फिल्म की घोषणा पिछले साल रक्षाबंधन के अवसर पर की थी।

अक्षय ने कहा था, फिल्म की कहानी दिल को गहराई से छूती है, इसलिए उन्होंने इस फिल्म को तुरंत साइन कर दिया था। मेरे करियर की यह ऐसी पहली फिल्म है, जिसे मैंने इतना जल्दी साइन किया है। इस फिल्म को मैं अपनी बहन अल्का को समर्पित करता हूं।

अक्षय और आनंद इससे पहले ‘अतरंगी रे’ के प्रोजेक्ट पर साथ काम कर चुके हैं। इस फिल्म की शूटिंग कोरोना महामारी के बीच हुई थी। इसकी शूटिंग दिसंबर, 2020 में पूरी हो चुकी है। इस फिल्म को इस साल ‘वेलेंटाइन डे’ पर रिलीज किया जाना था। अब फिल्म ‘वेलेंटाइन डे’ के मौके पर रिलीज नहीं होगी और इसे अनिश्चित काल के लिए टाल दिया गया है।

अक्षय इस समय एक साथ कई प्रोजेक्ट पर काम कर रहे हैं। पिछले काफी समय से वह रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनी फिल्म ‘सूर्यवंशी’ को लेकर चर्चा में रहे हैं। इस बाद वह बेल बॉटम में दिखेंगे, जो सीधे डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो सकती है। इसके अलावा वह पृथ्वीराज, राम सेतू और अतरंगी रे को लेकर भी सुर्खियों में बने हुए हैं।

About Ankit Singh

Check Also

आज शादी के बंधन में बध जाएँगे सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी, ममानों के लिए लगा ये…

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी जैसलमेर के सूर्यगढ़ ...