Breaking News

एकेटीयू के छात्र बन सकते हैं एसोसिएट रिक्रूटर

• विश्वविद्यालय की ओर से आर्टेक इंफोसिस्टम कंपनी कराने जा रही है कैंपस प्लेसमेंट, चयनित छात्रों को कंपनी देगी आकर्षक पैकेज

लखनऊ। डॉ एपीजे अब्दुल कलाम प्राविधिक विश्वविद्यालय (एकेटीयू) के बीटेक सीएस, आईटी, ईसी, ईई, ईईई, बायोटेक, एमसीए, बीफार्मा और एमबीए के छात्र नामी कंपनी आर्टेक इंफोसिस्टम में एसोसिएट रिक्रूटर बन सकते हैं।

कंपनी इसी महीने कैंपस प्लेसमेंट कराने जा रही है। जिसमें शामिल होने के लिए छात्र 9 दिसंबर तक पंजीकरण करा सकते हैं। ट्रेनिंग एंड प्लेसमेंट विभाग की ओर से आयोजित कैंपस प्लेसमेंट में चयनित छात्रों को आकर्षक पैकेज देगी।

👉छात्रों ने जाना आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस

कुलपति प्रो जेपी पांडेय के निर्देशन में इस कैंपस प्लेसमेंट का आयोजन इसी महीने किया जा रहा है। इसमें 2024 बैच के पासआउट छात्र हिस्सा ले सकते हैं। कैंपस प्लेसमेंट में शामिल होने के लिए छात्रों को पंजीकरण कराना होगा।

पंजीकरण के बाद कंपनी की ओर से 14 दिसंबर को परीक्षा का आयोजन किया जाएगा। कंपनी की ओर से ग्रुप डिस्कशन, पर्सनल इंटरव्यू राउंड, टेक्निकल टेस्ट लिया जाएगा। सफल छात्र को कंपनी की ओर से एसोसिएट रिक्रूटर नोएडा में नियुक्त किया जाएगा।

एकेटीयू के छात्र बन सकते हैं एसोसिएट रिक्रूटर

चयनित छात्र को कंपनी की ओर से सालाना चार लाख 68 हजार रूपये दिया जाएगा। दो महीने प्रशिक्षण पीरियड रहेगा। चयनित छात्र को कम्प्यूटर भाषा सहित कम्यूनिकेशन स्किल पर पकड़ होना जरूरी है। ट्रेनिंग एंड प्लेसमेंट विभाग की डीन प्रो0 अरूमिणा वर्मा के नेतृत्व में इस कैंपस प्लेसमेंट का आयोजन होगा।

👉वसुंधरा नहीं बनी सीएम तो क्या होगा राजस्थान की सियासत का हाल, पढ़ें पूरी खबर 

उन्होंने बताया कि इसमें छात्र शामिल होकर अपना भविष्य बना सकते हैं। कंपनी में चयनित छात्र को काफी अच्छी सुविधाएं मिलेंगी। वहीं कैरियर के लिहाज से भी काफी ग्रोथ होगा। आपको बता दें कि पिछले दो तीन महीनों में विश्वविद्यालय के छात्र-छात्राओं को विभिन्न क्षेत्रों की आधा दर्जन मल्टीनेशनल में काम करने का मौका मिला है।

About Samar Saleel

Check Also

सोनू निगम ने लाइव शो में दर्शकों को किया मंत्रमुग्ध

मुंबई (अनिल बेदाग)। दर्शकों को मुंबई में एक अविस्मरणीय लाइव प्रदर्शन का आनंद मिला जब ...