एलेक्स कैरी ने धोनी को लेकर दिया ये बयान, कहा:’धोनी से मुझे काफी चीजों की…’

आप लोग जानते हैं कि जानते हैं कि जानते हैं कि कुछ दिनों पहले ही टीम इंडिया और श्री लंका के बीच में तीन टी-20 मैचों की सीरीज मैचों की सीरीज खेली गई जिसका पहला मुकाबला बारिश के कारण रद्द हो गया था और अंतिम दोनों मुकाबले को जीतकर भारतीय टीम ने उस T20 सीरीज को 2-0 से अपने नाम कर लिया था।

ऐसे भारतीय खिलाड़ियों की वनडे क्रिकेट में असली चुनौती ऑस्ट्रेलिया से 14 तारीख को होने वाली है आपको बता दें कि इस सीरीज पर तीन पर तीन वनडे मुकाबले खेले जाएंगे इसके लिए ऑस्ट्रेलिया की टीम भारत भी आ चुकी है।

मैच पहले ऑस्ट्रेलिया के उभरते सितारे और विकेटकीपर बल्लेबाज एलेक्स केरी सबसे पहले अपना ऑस्ट्रेलिया की तरफ से इंटरव्यू दिया। आपको बता दें कि एलेक्स केरी वही खिलाड़ी है जो कि विश्वकप में बहुत अधिक मशहूर हुए थे। और यहां पर आकर उन्होंने महेंद्र सिंह धोनी को लेकर बयान दिया है और यह शब्द कहे हैं।

Loading...

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के बारे में बात करते हुए एलेक्स कैरी ने कहा कि मुझे अभी भी अपने खेल में काफी सुधार करना है। मैं अपने बेहतर होने पर काम कर रहा हूं और मुझे पता है कि मैं मध्य क्रम और निचले क्रम पर बल्लेबाजी करूंगा। ऐसे में मेरी जिम्मेदारी है कि मैं ऑस्ट्रेलिया के लिए अधिकतर मैच खत्म करूं। इस मामले में जब आप विश्व के सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी धोनी की ओर देखते हैं तो आप उनसे काफी कुछ चीजों को सीख सकते हैं।

ऑस्ट्रेलिया विकेटकीपर बल्लेबाज ने कहा कि मैं भाग्यशाली हूं कि मुझे पिछले साल धोनी के विरूद्ध खेलने का मौका मिला था। जिस तरह से वह मैच के आखिर तक भारत के लिए लेकर आते हैं और मैच को जीत दिलाते आए हैं। मैं भी वनडे क्रिकेट में वैसा ही प्रदर्शन करना चाहता हूं.

Loading...

About News Room lko

Check Also

टीम इंडिया से आखिरी वनडे मैच हारने के बाद एरोन फिंच ने कहा :’ये दोनों खिलाड़ी महान क्रिकेटरों है…’

इंडियन क्रिकेट टीम व ऑस्ट्रेलिया के बीच तीन वनडे मैचों की सीरीज का आखिरी मैच ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *