Breaking News

कांग्रेस की लड़़ाई में समाज के सभी वर्ग की हिस्सेदारी – अजय कुमार ‘लल्लू’ 

लखनऊ। कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष को लगता है कि गरीबों के लिए कांग्रेस की लडाई में समाज के सभी वर्गों की हिस्से दारी है। उन्होंने दावा किया है कि हम ये लडाई जीत कर रहेंगे। उन्होंने यह दावा बुधवार को किया जब, बलरामपुर जिले के बसपा नेता अरशद खुर्शीद और असलम ख़ुर्शीद ने कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण की। सदस्यता लेने वालों में प्रगतिशील समाजवादी पार्टी की महिला सभा की पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष अर्चना राठौर भी शामिल थीं। अर्चना राठौर पूर्व में राज्य महिला आयोग की अध्यक्ष भी रह चुकी हैं।

विधानसभा चुनाव के मद्देनजर कांग्रेस पार्टी में सदस्यता लेने वालों की संख्या बढ़ रही है। यह साफ़ संकेत है कि समाज के सभी वर्गों का रुझान कांग्रेस पार्टी की ओर है। कांग्रेस परिवार में संघर्ष के सिपाहियों की संख्या बढ़ रही है, कांग्रेस मजबूत हो रही है। यह बातें उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के मुख्यालय पर प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार ‘लल्लू’ ने कही। उन्होंने कहा कि कांग्रेस गरीब, मजदूर, महिला, युवा की लड़ाई लड़ रही है, समाज के सभी वर्ग इसमें अपनी हिस्सेदारी निभा रहे हैं, निश्चित तौर पर यह लड़ाई हम जीतकर रहेंगे।

कांग्रेस प्रवक्ता डा. हिलाल अहमद नकवी ने जानकारी देते हुए बताया कि नेता अरशद खुर्शीद और असलम खुर्शीद, फर्रुखाबाद की रहने वाली अर्चना राठौर ने कांग्रेस कमेटी के प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू, मीडिया विभाग के चेयरमैन नसीमुद्दीन सिद्दीकी, अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के राष्ट्रीय सचिव राजेश तिवारी की मौजूदगी में पार्टी की सदस्यता ग्रहण की।

उन्होंने बताया कि बलरामपुर जिले की इटावा विधानसभा के बसपा से पूर्व प्रत्याशी अरशद खुर्शीद एक समाजसेवी परिवार से हैं। उन्होंने इटावा क्षेत्र में शिक्षा के लिए अभूतपूर्व काम किए हैं। वह गरीबों एवं किसानों के लिए लगातार संघर्ष करते रहें है।

Report – Anshul Gaurav 

About reporter

Check Also

शरीर पर नीले निशान…पीटते-पीटते ले ली जान; हैवान बने किशोर के चंगुल से नहीं बच पाया आर्यन

मैनपुरी:  मैनपुरी की कांशीराम कॉलोनी में एक साल के मासूम आर्यन की बेरहमी से हत्या ...