Breaking News

Amazon की ग्रेट इंडियन सेल में ग्राहकों को इलेक्ट्रॉनिक प्रॉडक्ट्स की खरीद पर मिलेगा धमाकेदार डिस्काउंट

दिग्गज ई-कॉमर्स साइट Amazon पर ग्रेट इंडियन सेल (Amazon Great Indian Sale) एक बार फिर से होने वाली है। यह सेल 19 जनवरी से 22 जनवरी तक चलेगी। 4 दिन तक चलने वाली इस सेल में कई कैटेगरी के प्रॉडक्ट पर ऑफर दिए जाएंगे। इसमें स्मार्टफोन, लैपटॉप, टीवी और दूसरे इलेक्ट्रॉनिक प्रॉडक्ट्स पर धमाकेदार डिस्काउंट मिलेगा।

अमेजन की इस साल की यह पहली बड़ी सेल है। Amazon Great Indian Sale प्राइम मेंबर्स के लिए आज यानी 18 जनवरी से ही शुरू हो चुकी है। अगर आप नया स्मार्टफोन खरीदने की सोच रहे हैं तो यह आपके पास अच्छा मौका है।

सेल के दौरान स्मार्टफोन्स पर 40 प्रतिशत तक की डिस्काउंट मिलेगा। अमेजन ने एक टीजर के जरिए स्मार्टफोन्स पर मिलने वाले ऑफर्स की जानकारी दे दी है। हम आपको कुछ स्मार्टफोन ऑफर्स की जानकारी दे रहे हैं…

सेल के दौरान इस शानदार स्मार्टफोन को 34,999 रुपये में खरीद सकते हैं।

ग्रेट इंडियन सेल में फोन को 12,999 रुपये में खरीदा जा सकता है।

इस सेल में iPhone XR, OnePlus 7T Pro, Samsung Galaxy M30 जैसे स्मार्टफोन को भी डिस्काउंट के साथ खरीदा जा सकता है।

अमेजन की इस सेल में Redmi 7A, Galaxy M10 और Nokia 4.2 जैसे बजट फोन्स भी सस्ते में मिलेंगे। सेल में नोकिया 4.2 अभी तक की सबसे सस्ती कीमत पर बेचा जाएगा। इसके साथ ही Xiaomi Mi A3, Galaxy M40 जैसे स्मार्टफोन्स भी छूट पर खरीद सकेंगे।

Oppo Reno 2F फोन पर 3000 रुपये का इंस्टेंट डिस्काउंट मिलेगा। सेल में Galaxy A50s भी छूट के साथ खरीदा जा सकेगा। इस फोन पर 1500 रुपये का एक्स्ट्रा डिस्काउंट मिलेगा। Oppo Reno 10x Zoom फोन पर 6,000 रुपये का डिस्काउंट मिलेगा।

About News Room lko

Check Also

इंडिगो ने चौड़े आकार के 30 ए350-900 विमानों का ऑर्डर दिया, फिलहाल सिर्फ पतले विमान हैं कंपनी के पास

देश की सबसे बड़ी एयरलाइन इंडिगो ने चौड़े आकार के 30 ए350-900 विमानों का ऑर्डर ...