Breaking News

पीएम मोदी की मुरीद हुईं अमेरिका की कॉमर्स मिनिस्टर, कहा अपने देश के लोगों के लिए कर रहे ऐसा…

मेरिका की कॉमर्स मिनिस्टर जीना रायमोंडो ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जमकर तारीफ की है। शनिवार को उन्होंने दिल्ली में एक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए बताया कि आखिर पीएम मोदी दुनिया के सबसे चर्चित नेता क्यों हैं। उन्होंने पीएम को दूरदर्शी और भारत की जनता के लिए प्रतिबद्ध नेता करार दिया। साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि वह अपने देश के लोगों को गीरीबी रेखा से बाहर निकालने के लिए हर प्रयास कर रहे हैं।

बाइडेन की मंत्री ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी टेक्नोलॉजी को लेकर काफी उत्सुक्ता दिखाते हैं। वह गैजेट को पसंद करने वाले इंसान हैं। एकबार उन्होंने मुझे एआई का मतलब समझाया था। उन्होंने कहा, ‘जब मैंने प्रधानमंत्री मोदी से मुलाकात थी तो उन्होंने मुझे कहा था कि एआई का मतलब आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस नहीं बल्कि अमेरिका-भारत है।”

जीना रायमोंडे ने कहा, ”पीएम मोदी की दूरदर्शिता और जनता के प्रति उनकी प्रतिबद्धता का स्तर उन्हें दुनिया का सबसे चर्चित नेता बनाता है। भारत की जनता को को गरीबी से बाहर निकालने के लिए उनके पास इच्छाशक्ति है। वैश्विक शक्ति के रूप में आगे बढ़ने के लिए भी वह प्रतिबद्ध दिखते हैं।” इस दौरान उन्होंने एक मौके का भी जिक्र किया जब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उन्हें एआई का मतलब समझाया था।

About News Room lko

Check Also

पाकिस्तानी नौसेना को मजबूत कर रहा चीन, पड़ोसी के लिए आठ हंगोर श्रेणी की पनडुब्बियां बना रहा ड्रैगन

चीन, भारत के खिलाफ पाकिस्तानी नौसेना को मजबूत करने में जुटा है। इसी के तहत ...