Breaking News

भारत के पूर्व सलामी बल्लेबाज वसीम जाफर का बड़ा खुलासा , धोनी को बताया ऐसा…

भारत के पूर्व सलामी बल्लेबाज वसीम जाफर ने हाल ही में खुलासा किया है कि एमएस धोनी की एक अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ी के रूप में क्रिकेट से बहुत मामूली उम्मीदें थीं। भारतीय पूर्व कप्तान की अपनी पत्नी के साथ हुई बातचीत को याद करते हुए जाफर ने कहा कि धोनी क्रिकेट खेलकर ₹30 लाख कमाना चाहते थे ताकि वह अपने गृहनगर रांची में शांतिपूर्ण जीवन जी सकें। जाफर ने इस दौरान यह भी कहा कि धोनी जितना जमीन से जुड़े उस समय थे उतने ही जमीन से जुड़े आज भी है।

वसीम जाफर ने इस किस्से को स्पोर्ट्सकीड़ा के साथ शेयर करते हुए कहा ‘2005 में जब मैंने वापसी की थी उससे पहले ही धोनी टीम में आए थे। मैं मेरी पत्नी, दिनेश कार्तिक और उनकी पत्नी व धोनी हम भी आखिरी सीट पर बैठा करते थे। धोनी मेरी पत्नी से काफी बताें किया करते थे। वह हमेशा कहते थे कि उनका लक्ष्य 30 लाख रुपए कमाना है ताकि वह रांजी में आराम से अपनी बाकी जीवन बिता सके। वह रांची भी नहीं छोड़ना चाहते थे – ‘कुछ भी जो जाए, मैं रांची नहीं छोड़ूंगा’, वह कहते थे।’

2004 में भारतीय टीम के लिए डेब्यू करने वाले माही आज अपना 42वां जिनम दिन मना रहे हैं। उनकी करियर की शुरुआत में तो मात्र 30 लाख रुपए कमाने की ख्वाहिश थी, मगर आज उनकी नेट वर्थ 1000 करोड़ के पार हैं।

About News Room lko

Check Also

अंपायर से बहस करना विराट कोहली को पड़ा महंगा, लगा भारी जुर्माना

रॉयल चलेंजर्स बेंगलुरु (आरसीबी) के बल्लेबाज विराट कोहली को कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के खिलाफ ...