Breaking News

अरेस्ट जुबिन नौटियाल ट्रेंड के बीच सिंगर का बड़ा खुलासा कहा-“मेरी मां डिप्रेशन में हैं…”

सिंगर जुबिन नौटियाल इन दिनों चर्चा में चल रहे हैं. जुबिन नौटियाल को लेकर #ArrestJubinNautiyal ट्रेंड हुआ. उनकी गिरफ्तारी की मांग हुई. सिंगर को ट्रोल कया गया. मीडिया बातचीत के दौरान इस पूरे मामले को लेकर जुबिन नौटियाल का दर्द छलक आया।

उन्होंने कहा कि उनके खिलाफ सोशल मीडिया पर चल रहे ट्रेंड से उनकी मां काफी परेशान हैं। सिंगर ने कहा कि उनकी मां अवसाद में हैं। सिंगर को भरोसा ही नहीं हो रहा कि उन्हें एंटी नेशनल कहा गया।

किसी ने उनसे कुछ भी क्लियर करने की कोशिश तक नहीं की। वर्षों की मेहनत के बाद उन्होंने जो नाम कमाया, उसे तवज्जो नहीं दी गई और फेक ट्रेंड पर भरोसा कर लिया गया।

ट्विटर ट्रेंड और विवाद ने उनकी मां को परेशान किया है. वे डिप्रेशन में हैं. सिंगर को भरोसा ही नहीं हो रहा कि उन्हें एंटी नेशनल कहा गया. किसी ने उनसे कुने उनसे कुछ भी क्लियर करने की कोशिश तक नहीं की.

सालों की मेहनत से जो नाम कमाया किसी ने उसे तवज्जो नहीं दी और फेक ट्रेंड पर भरोसा किया.  जिसके ऑर्गेनाइजर को खालिस्तानी मेंबर और मोस्ट वॉन्टेंड क्रिमिनल बताया गया .उन्होंने कहा, ‘मैं उन लोगों को नहीं जानता हूं। कॉन्ट्रैक्ट मेरे मैनेजमेंट और हरजिंदर सिंह नाम के प्रमोटर के बीच था। मुझे नहीं पता कैसे यह सब इस अंजाम तक पहुंचा। मेरी मां डिप्रेशन में हैं। इससे ज्यादा मेरे पास कहने को कुछ नहीं है।

 

About News Room lko

Check Also

सस्पेंस ड्रामा थ्रिलर से भरी फिल्म ‘द लेडी किलर’ के सेट से वायरल हुई भूमि-अर्जुन की ये क्यूट फोटो

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें भूमि पेडनेकर ने अपनी आने वाली फिल्म द ...