Breaking News

प्रेग्नेंसी की खबरों के बीच कैटरीना के टमी पर फिर दिखा ढीला कुर्ता, लुक देखते ही सभी हुए कायल

बीते कई दिनों से कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की प्रेग्नेंसी की खबरें आ रही हैं. इसके पीछे की वजह कैटरीना कैफ का लगातार ढीले-ढाले कपड़े पहनकर स्पॉट होना है. हाल ही में मुंबई एयरपोर्ट पर पीले कलर का ढीला सूट पहनने के बाद कैटरीना कैफ अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की सगाई की पार्टी में अकेले पहुंचीं. इस दौरान कैटरीना व्हाइट कलर का सीक्वेंस वर्क का पजामा और उसके साथ लॉग कुर्ता पहनकर पहुंचीं. कैटरीना का ये लुक देखकर फिर से प्रेग्नेंसी की खबरों को जोर मिला. इसके पीछे की वजह कैटरीना का लूज कुर्ता पहनना और टमी के पास से कुर्ते का काफी ज्यादा लूज होना है.

अनंत अंबानी (Anant Ambani) और राधिका मर्चेंट की सगाई की पार्टी में कैटरीना कैफ अकेले ही पहुंचीं. उनके साथ पति विक्की कौशल नजर नहीं आए. कैटरीना ने जैसे ही एंट्री ली तो उनके लुक ने सभी को कायल बना दिया. इस मौके पर कैटरीना व्हाइट कलर के स्टाइलिश कुर्ते में काफी ज्यादा सुंदर लग रही थीं. लेकिन उनके लुक का वीडियो जैसे ही वायरल हुआ तो फिर से प्रेग्नेंसी की खबरों को हवा मिलने लगी. कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) ज्यादातर टाइट कपड़े पहनती हैं. लेकिन बीते कई दिनों से कैटरीना कैफ के ड्रेसिंग सेंस में बदलाव होता जा रहा है. एक्ट्रेस लगातार टमी पर लूज होने वाले कपड़े पहनते हुए दिख रही हैं. इस बार भी जब कैटरीना अनंत अंबानी और राधिका की शानदार सगाई पार्टी में पहुंचीं तो उनके ढीले-ढाले कपड़ों पर फैंस की नजरें अटक गईं.

कैटरीना कैफ  (Katrina Kaif) जैसे ही पैपराजी के कैमरे के सामने आईं तो जमकर किलर पोज दिए. वहीं लुक की बात करें तो एक्ट्रेस ने अपने लुक को पूरा करने के लिए कानों में लाइट इयररिंग्स, बालों को ओपन किया हुआ था. इसके साथ ही सटल मेकअप उनके लुक में चार चांद लगा रहा था.

About News Room lko

Check Also

6 को नहीं होगी सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की शादी, वजह जानकर चौक जाएँगे आप

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की शादी को ...