Breaking News

अमृता ने मांगी थी करोड़ों की एलिमनी सैफ ने कहा था, मै शाहरुख़ खान नहीं जो इतना पैसा…

सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और अमृता सिंह (Amrita Singh) की जोड़ी एक समय इंडस्ट्री की चर्चित जोड़ियों में शुमार हुआ करती थी. इनकी शादी साल 1991 में हुई थी, मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो यह शादी घरवालों की मर्जी के खिलाफ जाकर हुई थी. शादी के समय अमृता का नाम तो इंडस्ट्री की टॉप की एक्ट्रेस में शुमार था लेकिन उस वक्त तक सैफ ने फिल्मों में डेब्यू भी नहीं किया था. सैफ और अमृता की शादी इसलिए भी चर्चाओं में आई थी क्योंकि उम्र में सैफ, अमृता से 13 साल छोटे थे. इस शादी से अमृता और सैफ के घर दो बच्चों सारा अली खान और इब्राहिम अली खान का जन्म हुआ था. हालांकि, शादी के 13 साल बाद 2004 में आपसी मनमुटाव के चलते अमृता और सैफ तलाक लेकर एक दूसरे से अलग हो गए थे.

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो तलाक के बाद बच्चों की कस्टडी अमृता सिंह के पास ही थी. वहीं, बतौर एलिमनी अमृता ने सैफ से भारी भरकम रकम मांग ली थी. मीडिया रिपोर्ट्स में ऐसा दावा किया जाता है कि अमृता ने सैफ से पूरे 5 करोड़ रुपए मांगे थे. कहते हैं कि सैफ अली खान ने बड़ी ही मुश्किल से दो किश्तों में एलिमनी की इस रकम को चुकाया था. खबरों की मानें तो सैफ ने 5 करोड़ की इस भारी भरकम एलिमनी को लेकर यहां तक कह दिया था वे कोई शाहरुख़ खान नहीं जो उनके पास इतना पैसा हो.

सैफ ने किश्तों में दी थी एलिमनी 

यही नहीं, सैफ को बेटे इब्राहिम के 18 साल के होने तक हर महीने 1 लाख रुपए भी अमृता को देने पड़े थे.आपको बता दें कि सैफ की लाइफ में साल 2008 में करीना कपूर की एंट्री हुई थी. यह दोनों फिल्म ‘टशन’ की शूटिंग के दौरान एक दूसरे को दिल दे बैठे थे. कुछ साल की डेटिंग के बाद साल 2012 में सैफ और करीना ने शादी कर ली थी. सैफ और करीना के दो बच्चे हैं जिनके नाम तैमूर अली खान और जहांगीर अली खान हैं.

About News Room lko

Check Also

सलमान खान के बाद तीसरे किंग का जुड़ा पठान फिल्म से नाता, मां का रोल निभाने वाली बहन

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें पठान ने पहले ही दिन 100 करोड़ से ...