Breaking News

आरोपी के पिता ने पहली हत्या पर बेटे की तारीफ की थी, 13 साल की उम्र में उपहार में दी बंदूक

जॉर्जिया स्कूल शूटिंग  (Georgia school shooting case) मामले की जांच कर रही एफबीआई को एक ऑडियो क्लिप मिली है। इस ऑडियो क्लिप में पता चला है कि आरोपी कोल्ट ग्रे के पास खतरनाक हथियारों की आसानी से उपलब्धता थी। साथ ही इस ऑडियो क्लिप में पता चला है कि आरोपी के पिता ने अपने बेटे के पहले शिकार की तारीफ की थी और जब उसके बेटे ने एक हिरण का शिकार किया था उसे अपने जीवन का सबसे अच्छा दिन करार दिया था।

40 कारतूस पकड़े जाने सहित इन मुद्दों को लेकर सरकार को घेरा, इस बात पर बोले- ‘कैट आउट ऑफ द बैग’

आरोपी के पिता ने पहली हत्या पर बेटे की तारीफ की थी, 13 साल की उम्र में उपहार में दी बंदूक

स्कूल गोलीबारी में चार लोगों की गई थी जान

आरोपी कोल्ट ग्रे के पिता 54 वर्षीय कॉलिन ग्रे पर भी दूसरी डिग्री की हत्या के दो मामले और बच्चों के साथ क्रूरता के आठ मामले का आरोप लगाया गया है। ग्रे पर यह आरोप इसलिए लगाए गए हैं क्योंकि उन्होंने अपने बेटे कोल्ट को हथियार रखने की अनुमति दी। उन पर लगे सभी आरोप सीधे उनके बेटे द्वारा किए गए कार्यों से जुड़े हुए हैं।

Also please watch this video

अटलांटा के अपलाची हाई स्कूल में बुधवार को हुई गोलीबारी के मामले में 14 वर्षीय कोल्ट ग्रे पर हत्या का आरोप लगाया है। कोल्ट ग्रे ने एक अर्ध-स्वचालित राइफल से अपने स्कूल में गोलीबारी की थी, जिसमें दो छात्र और दो शिक्षक मारे गए तथा नौ अन्य लोग घायल हो गए थे।

पिता ने बेटे को शिकार करने के लिए किया था प्रेरित

कोल्ट ग्रे ने साल 2023 में भी अपने स्कूल में गोलीबारी करने की धमकी दी थी। इस पर पुलिस प्रशासन ने जेफरसन स्थित कोल्ट ग्रे के घर जाकर पूछताछ भी की थी। इस पूछताछ में ही कोलिन ग्रे ने स्वीकार किया था कि उनके घर में शिकार के लिए हथियार हैं, लेकिन उसका बेटा बिना उनकी देखरेख के इन हथियारों तक नहीं पहुंच सकता। कोलिन ने ये भी कहा था कि वह अपने बेटे को शूटिंग सिखा रहे हैं ताकि वह वीडियो गेम खेलने की बजाय बाहर जाकर खेले। कोलिन ने अपने बेटे की एक तस्वीर को लेकर कहा था कि जिस दिन उसने हिरण का पहला शिकार किया था, तो वो दिन उनकी जिंदगी का सबसे अच्छा दिन था।

About News Desk (P)

Check Also

बांग्लादेश को 20 करोड़ डॉलर की सहायता मुहैया करेगा अमेरिका, मोहम्मद यूनुस ने मांगी थी मदद

बांग्लादेश को विकास संबंधी परियोजनाओं, युवाओं को सशक्त बनाने, लोकतंत्र को मजबूत करने, स्वास्थ्य सेवाओं ...