Breaking News

Amit Shah : लखनऊ दौरा आज,संगठन में हो सकता है फेरबदल

चुनावी सरगर्मियों के बीच Amit Shah के अंदर हो रहे घमासान को देते हुए अमित शाह आज लखनऊ आ रहे हैं। इस समय भाजपा के अंदर ही कई दलित सांसद हैं जो पार्टी से नाराज़ चल रहे हैं। ऐसे में अमित शाह का ये दौरा भाजपा के संगठन के लिए काफी महत्वपूर्ण होगा।

Amit Shah की 2019 से पहले अपना घर संभालने की होगी कोशिश

इस समय सहयोगी पार्टियों में हो रहे बेरुखी को देखते हुए शाह का ये दौरा काफी अहम हो सकता है। कई दलित सांसद ऐसे हैं जो बीजेपी से नाखुश चल रहे हैं। ये सांसद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को चिट्ठी लिखकर विरोध जता चुके हैं।

सूत्रों के मुताबिक यह बैठक बीजेपी ऑफ़िस में नहीं बल्कि सीएम योगी आदित्यनाथ के सरकारी बंगले पर होनी है। अमित शाह यूपी के मंत्रियों, पार्टी पदाधिकारियों और सहयोगी दलों के नेताओं से मिलेंगे।

Loading...
दलित सांसदों के चिट्ठी के बाद …

यूपी से बीजेपी के 4 सांसद इन दिनों पार्टी के ख़िलाफ़ बोलने लगे हैं। इसके बाद इन सांसदों ने मोदी को चिट्ठी भी लिखी। इनका आरोप है कि मोदी राज में दलितों के लिए कोई काम नहीं हुआ है

संगठन में हो सकते हैं कई बदलाव

पार्टी में हो रहे सियासी बदलाव को देखते हुए हो सकता है उत्तर प्रदेश बीजेपी के अध्यक्ष भी बदले जा सकते हैं। पार्टी महेन्द्र नाथ पांडे को राष्ट्रीय महामंत्री बना कर उनकी जगह किसी पिछड़े नेता को दे सके हैं। लेकिन इस बारे में अभी आख़िरी फ़ैसला नहीं हुआ है।

Loading...

About Samar Saleel

Check Also

हसीन जहां ने बाल कल्याण समिति में दर्ज कराया बयान

अमरोहा। टीम इंडिया के क्रिकेटर मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां ने बाल कल्याण समिति ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *