Breaking News

Amway इंडिया ने परसोना हैंड वॉश लॉन्च किया

लखनऊ। देश की अग्रणी एफएमसीजी डायरेक्ट सेलिंग कंपनी में से एक एमवे इंडिया Amway India ने पर्सनल केयर कैटेगरी में अपनी नवीनतम खोज ‘परसोना जर्म प्रोटेक्शन एवं मॉइस्चराइजिंग’ लिक्विड हैंडवॉश लॉन्च (Parosna Germ Protection and Moisturizing Liquid Hand Wash) की है। इस नए हैंडवॉश को भारतीय उपभोक्ताओं के लिए भारत में ही विकसित किया गया है,जो एलोवेरा के द्वारा कोमल पोषण और मॉइस्चराइजेशन प्रदान करते हुए प्रभावी रोगाणु सुरक्षा प्रदान करता है।

हैंड वॉश सुरक्षित और पर्यावरण अनुकूल

परसोना लिक्विड हैंड वॉश सुरक्षित, प्रभावोत्पादक और पर्यावरण अनुकूल है, जो पैराबेन, सल्फेट और ट्राइक्लोसन से मुक्त है। लिक्विड हैंडवॉश के साथ एमवे का उद्देश्य आवश्यक स्वच्छता बदलाव और भारतीय उपभोक्ताओं में हाथों की स्वच्छता के बारे में जागरूकता लाना है,ताकि हाथ धोने की आदत को सबसे बुनियादी स्वच्छता अनुष्ठान के तौर पर स्थापित किया जा सके।

पिछले 5 वर्षों में लिक्विड हैंड वॉश की श्रेणी में

एमवे इंडिया के चीफ मार्केटिंग ऑफिसर संदीप शाह ने परसोना जर्म प्रोटेक्शन एंड मॉइस्चराइजिंग लिक्विड हैंड वॉश के लॉन्च की घोषणा करते हुए कहा, “स्वास्थ्य और स्वच्छता परिच्छेद, विशेष रूप से हाथों की स्वच्छता के क्षेत्र में भारत में पिछले 5 वर्षों में लिक्विड हैंड वॉश की श्रेणी में दोहरे अंकों में वृद्धि के साथ जबर्दस्त उछाल देखा गया है। सामान्य रूप से स्वच्छता बनाए रखने और विशेष रूप से हाथों की स्वच्छता के प्रति लोगों में जागरूकता बढ़ रही है। लिक्विड हैंड वॉश साबुन की तुलना में अधिक सुविधाजनक,कम चिपचिपा और अधिक स्वास्थ्यकर है।

उपभोक्ता एक प्रभावी निजी स्वच्छता अपनाने के लिए

Loading...

एमवे इंडिया में ब्यूटी एंड पर्सनल केयर कैटेगरी हैड अनीषा शर्मा ने कहा, “स्वास्थ्य और स्वच्छता संबंधी कई सार्वजनिक और निजी अभियानों के साथ अब ज्यादा से ज्यादा उपभोक्ता एक प्रभावी निजी स्वच्छता, विशेष रूप से हाथों की स्वच्छता को अपनाने के लिए जागरूक हो रहे हैं। वे एक ऐसे उत्पाद की तलाश में हैं, जो उनके हाथों को रूखा बनाये बिना रोगाणुओं से पूरी सुरक्षा दे सके। एलो वेरा (जो त्वचा को कोमल और मॉइस्चराइज करता है) जैसे पौष्टिक हर्बल घटक के गुणों के साथ प्रभावी रोगाणु संबंधी सुरक्षा प्रदान करके हम इस आवश्यकता का निरंतर संज्ञान ले रहे हैं।

एमवे की पर्सनल केयर कैटेगरी में

250 मिलीलीटर के लिए 265 रुपए (सभी कर सहित) की कीमत वाला परसोना जर्म प्रोटेक्शन और मॉइस्चराइजिंग हैंड वॉश पूरे भारत में एमवे डायरेक्ट सेलर्स के माध्यम से ही उपलब्ध है। एमवे की पर्सनल केयर कैटेगरी में किसी भी व्यक्ति की व्यक्तिगत स्वच्छता संबंधी जरूरतों, जैसे कि बालों की देखभाल, चेहरे की देखभाल, शरीर की देखभाल और पुरुष सौंदर्य सहित सिर से पैरों तक की देखभाल करने वाले उत्पादों की एक विस्तृत श्रंखला शामिल है।

Loading...

About Samar Saleel

Check Also

महंगा पड़ता है होम कर्ज़ का बीमा खरीदना इसकी जगह करे ये…

घर खरीदने के लिए बैंक से होम कर्ज़ लेते हैं तो वह उसका बीमा कवर लेने की ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *