Breaking News

Amway ने लॉन्च की Attitude कलर्स की नई श्रंखला

देश की सबसे बड़ी एफएमसीजी (फास्ट मूविंग कंज्यूम रगुड्स) डायरेक्ट से लिंग कंपनी एमवे इंडिया (Amway India) ने अपने कलर कॉस्मेटिक्स पोर्टफोलियो (Color Cosmetics Portfolio) के तहत एटीट्यूड कलर्स (Attitude Colors) की एक नई रेंज लॉन्च की है। चटखरंगों के साथ कई तरह के मूड को अपनाते हुए एटीट्यूड कलर कॉस्मेटिक्स के 14वें संस्करण में नेल इनैमल्स के 6 उज्ज्वलरंग हैं। इसके साथ मैट और क्रेम लिपस्टिक के प्रत्येक के 5 बेहद आकर्षक शेड्स शामिल हैं। हाल ही में लॉन्च की गई इस एटीट्यूड कलर्स रेंज में एटीट्यूड लिपस्टिक ट्रेवल पैक भी शामिल है, जो किसी की भी यात्रा संबंधी योजनाओं में स्टाइल के साथ सुविधा का भी समावेश करता है।

गहरे और आकर्षक रंगों के साथ एटीट्यूड मैट और क्रेम लिपस्टिक चिकनी और एक समान कवरेज प्रदान करती हैं। हल्का और प्रिजर्वेटिव रहित फॉर्मूला उन्हें ज्यादा देर तक टिकने के संदर्भ में आदर्श बनाता है। जबकि एटीट्यूड मैट लिपस्टिक्स में नए शेड्स, जैसे कि चीकी कोरल, मॉव मैजिक, रैविशिंग रेड, पिंक बर्स्ट और कैरमल ब्राउन शामिल हैं, वहीं एटीट्यूड क्रेम लिपस्टिक्स में नॉटी न्यूड, कैंडी फ्लॉस, चॉकलेट चेरी, कोरल पिंक और रेड वेलवेट जैसे ट्रेंडी टोन शामिल हैं।

स्वदेशी रूप से विकसित एंट्री-लेवल प्रीमियम ब्यूटी ब्रांड

एटीट्यूड नेल इनैमल्स के रोमांचक नए कलेक्शन को इसके चमकदार और जीवंत रंगों के साथ रंग का एक अतिरिक्त उभार देने के हिसाब से तैयार किया गया है। एक बेहतर चिपप्रतिरोधी कोटिंग के साथ नेल इनैमल्स को पिंक ब्लश, फ्रॉस्टेड टॉफी, कोरल लव, रेड ब्यूटी, एक्वा होराइजन और रस्पबेरी सोर्बेट के 6 उम्दा रंगों में लॉन्च किया गया है। नई कलर्स रेंज के लॉन्च की घोषणा करते हुए एमवे इंडिया के चीफ मार्केटिंग ऑफिसर संदीप शाह ने कहा, “भारतीय सौंदर्य प्रसाधन बाजार वर्तमान में 7,000 करोड़ रुपए की जबर्दस्त विकास क्षमता हासिल करने की स्थिति में है।

उक्त श्रेणी में अपनी वृद्धि को बढ़ावा देने और युवा उपभोक्ताओं की बढ़ती मांगों को पूरा करने के लिए हमने अपने स्वदेशी रूप से विकसित एंट्री-लेवल प्रीमियम ब्यूटी ब्रांड “एटीट्यूड” के तहत नई पीढ़ी के समाधानों के साथ अपनी पेशकशों का विस्तार करना जारी रखा है, जो आज की उन युवा महिलाओं की पसंद हैं, जो किसी और के विचार के हिसाब से नहीं चलना चाहतीं, जैसे कि वे कौन हैं, उन्हें क्या करना चाहिए और उन्हें कैसा होना चाहिए इत्यादि। चीजों को लेकर उनका अपना नजरिया है। एटीट्यूड प्रसन्नता व्यक्त करते हुए तहे-दिल से उन महिलाओं का समर्थन करता है, जो रूढ़िवादिता की मुश्किलों से ऊपर उठ चुकी हैं और जीवन को भरपूर जीने तथा अपने खुद के बनाए रास्ते पर चलने में सफल रही हैं।

वर्षों की शोध ने साबित किया

लॉन्च मौकेे पर टिप्पणी करते हुए एमवे इंडिया की कैटेगरी हैड ब्यूटी एंड पर्सनल केयर अनीशा शर्मा ने कहा,“वर्षों की शोध ने साबित किया है कि रंगों का भावनाओं के साथ एक अनोखा जुड़ाव होता है, जो विभिन्न प्रकार के मूड को जन्म देता है। नई एटीट्यूड कलर रेंज में पहले से कहीं ज्यादा आकर्षक और जीवंत रंग हैं, जो हर तरह के मूड के साथ प्रयोग किए जा सकेंगे। शानदार और उज्ज्वल रंग की यह विस्तृत विविधता किसी के भी सम्पूर्ण लुक को एक विशेष आकर्षण प्रदान करने को अपना लक्ष्य बनाती है। अपने उपभोक्ताओं को और अधिक संलिप्त करने के लिए हम विभिन्न प्रकार के अनुभवात्मक सत्रों का आयोजन कर रहे हैं, जहां वे विभिन्न अवसरों और मूड्स के लिए नए लुक्स बनाना सीख सकते हैं।

इसके अलावा हमने एक मूड और लुक बुक भी तैयार की है, जो अलग-अलग लुक्स दिखाती है और उन्हें बनाने के तरीके भी दर्शाती है। हमें विश्वास है कि नवीनतम एटीट्यूड कलर्स कलेक्शन हमारे मौजूदा पोर्टफोलियो के लिए एक रोमांचक संकलन होगा।” उल्लेखनीय है कि एटीट्यूड एमवे इंडिया का एक एंट्री-लेवल प्रीमियम ब्रांड है, जो विशेष रूप से भारतीय युवाओं को लक्षित करता है। यह ब्रांड त्वचा देखभाल संबंधी उत्पादों की श्रंखला और युवाओं के लिए चटख रंग वाले सौंदर्य प्रसाधनों की श्रंखला प्रदान करता है।

इसके स्किन केयर पोर्टफोलियो में कई प्रकार के उत्पाद हैं, जैसे कि फेस वाश, मॉइस्चराइजर, सनस्क्रीन लोशन, फेस स्क्रब, फेस मास्क, बॉडी बटर, फुट क्रीम और हाल ही में लॉन्च की गई उत्पादों की बी ब्राइट हर्बल रेंज। एमवे में हमारा मानना है कि सुंदरता का तमाम सार एटीट्यूड में छिपा है। एटीट्यूड मैट लिपस्टिक (प्रत्येक 2 ग्राम) की कीमत 389/-* रुपए, जबकि एटीट्यूड क्रेम लिपस्टिक (प्रत्येक 2 ग्राम) की कीमत 299/-* रुपए है। रिच एटीट्यूड नेल इनैमल्स (प्रत्येक 6 मिली) की कीमत 169/-* रुपए और 3 एटीट्यूड मैट और क्रेम लिपस्टिक (1.1 ग्राम प्रत्येक) वाले एटीट्यूड लिपस्टिक ट्रेवल पैक की कीमत 999/-* रुपए है। एटीट्यूड कलर्स के नए संग्रह को भारत भर में एमवे डायरेक्ट सेलर्स के माध्यम से विशेष रूप से बेचा जाता है और इसके लिए एमवे डायरेक्ट सेलर्स/प्रेफर्ड कस्टमर्स के द्वारा कंपनी की वेबसाइट http://www.amway.in पर आसानी से ऑर्डर किया जा सकता है।

About Samar Saleel

Check Also

चार दिन की गिरावट के बाद बाजार ने की वापसी; सेंसेक्स 599 अंक चढ़ा, निफ्टी 22100 के पार

घरेलू शेयर बाजार में चार दिनों की गिरावट के बाद हफ्ते के आखिरी कारोबारी हरियाली ...