Breaking News

सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती ने शेयर की रोमांटिक तस्वीर, लिखा- हमेशा के लिए मेरे पास आ जाओ

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से उनकी गर्लफ्रेंड एवं अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती लगातार सुर्खियों में हैं। आज सुशांत सिंह राजपूत के निधन को एक महीने पूरे हो गए हैं। वहीं उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती ने उन्हें याद करते हुए इंस्टाग्राम पर दो तस्वीरें साझा की है। इन तस्वीरों में रिया और सुशांत रोमांटिक अंदाज में नजर आ रहे हैं। इसके साथ ही रिया ने एक लम्बा और रोमांटिक पोस्ट भी लिखा है।

अपने पोस्ट में रिया ने सुशांत को याद करते हुए लिखा-‘अभी भी मैं भावनाओं का सामना करने के लिए संघर्ष कर रही हूं। मेरे दिल में कभी ना खत्म होने वाला एक सूनापन है। तुम वही हो जिसने मुझे प्यार की ताकत पर विश्वास करना सिखाया। तुमने मुझे सिखाया कि कैसे एक सरल गणितीय समीकरण से जीवन के अर्थ को समझा जा सकता है और मैं आपसे वादा करती हूं कि मैंने आपसे हर दिन सीखा है। मैं कभी इस बात को समझ नहीं पाऊंगी कि अब तुम मेरे साथ नहीं हो।

https://www.instagram.com/p/CCnBR95HAmO/?utm_source=ig_embed

मैं जानती हूं कि अब तुम एक ज्‍यादा शांत‍ि भरे और सुकून वाली जगह पर हो। चांद, तारे और इस पूरे ब्रह्मांड ने अपने फीजिक्स के महान जानकार का द‍िल खोलकर स्‍वागत किया होगा। तुम्‍हें टूटता हुआ तारा देखकर खुश होते और उत्‍साहित देखा है, अब तुम उनमें से एक हो। मैं इंतजार करूंगी कि तुम भी एक टूटता हुआ तारा बनो और दुआ करूंगी कि तुम फ‍िर से हमेशा के लिए मेरे पास आ जाओ। तुम एक खूबसूरत इंसान थे, जिसे पूरी दुनिया ने देखा। हमारे प्यार को शब्दों में बयां करने के लिए शब्द कम है। मुझे लगता है कि जब तुम ये कहते थे कि हमारा प्यार इन सब से परे हैं, तो वास्तव में ऐसा ही था। तुम खुले दिल से सभी को प्यार करते थे। शांति से रहो सुशी। तुम्हें खोने के 30 दिन लेकिन तुमको प्यार करने का एक जीवनकाल….।’

सोशल मीडिया पर रिया का यह पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है। इससे पहले रिया ने सोमवार को अपने व्हाट्सएप पर अपनी डीपी यानी डिस्पले फोटो चेंज किया था। डीपी पर भी उन्होंने सुशांत संग फोटो भी लगाई थी। वहीं रिया ने अपनी इस पोस्ट से फैंस को यह भी बता दिया कि वह सुशांत को काफी मिस कर रही है।

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को मुंबई में अपने बांद्रा स्थित आवास पर सुसाइड कर ली थी। इससे पहले सुशांत ने रिया को फोन किया था। मगर रिया ने सुशांत का फोन नहीं उठाया था। बताया जा रहा था कि सुशांत के निधन से कुछ दिन पहले तक रिया उनके साथ ही उनके घर पर थी, लेकिन उनके निधन से कुछ दिन पहले ही वह वहां से चली गई थी। वहीं सुशांत के सुसाइड करने के बाद उनके घर पर किसी तरह का कोई नोट नहीं मिला है। पुलिस इस मामले की गंभीरता से जांच कर रही है। इस मामले में रिया चक्रवर्ती से भी पूछताछ करके उनका बयान दर्ज किया जा चुका है। सुशांत के निधन की खबर मिलने के बाद रिया चक्रवर्ती सुशांत के अंतिम दर्शन करने आरएन कूपर अस्पताल भी गई थी, जहां उनका पोस्टमार्टम किया गया था।

About Aditya Jaiswal

Check Also

रेड कलर के हॉट आउटफिट में मंत्रमुग्ध कर देती हैं मधुरिमा तुली

मुंबई। मधुरिमा तुली (Madhurima Tuli) एक ऐसी दिवा हैं जो अपने सौंदर्यशास्त्र और स्टाइल और ...