Breaking News

बाइक ड्राइव करते वक़्त इस एक्टर के साथ हुआ भयानक एक्सिडेंट, चोटिल होने के बाद भी किया यह

बॉलीवुड अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा एक एक्सिडेंट में घायल हो गए हैं। ये हादसा उस समय हुआ जब वो एक पहाड़ी इलाके में बाइक ड्राइव कर रहे थे। इसी दौरान अचानक ब्रेक लगाने की वजह से उनकी बाइक फिसल गई जिससे उन्हें चोट भी आई है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस हादसे में बॉलीवुड अभिनेता के पैर और हाथ में चोट लगी है। बताया जा रहा कि सिद्धार्थ मल्होत्रा अपनी आने वाली फिल्म ‘शेरशाह’ की शूटिंग के लिए कारगिल पहुंचे थे। इसी फिल्म की शूटिंग का अधिकतर हिस्सा पूरा होने के बाद ये एक्सिडेंट हुआ।बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा अपनी आने वाली फिल्म ‘शेरशाह’ की शूटिंग में जुटे हैं, ये फिल्म कैप्टन विक्रम बत्रा की बायोपिक है। इसी की शूटिंग के लिए सिद्धार्थ 40 दिन के शिड्यूल पर कारगिल पहुंचे, जहां उन्होंने फिल्म के सभी प्रमुख हिस्से का शूट पूरा कर लिया।

सूत्रों के मुताबिक, इसी दौरान पिछले शनिवार को सिद्धार्थ अपने को-स्टार शिव पंडित के साथ बाइक राइड पर निकले थे। इसी दौरान ये हादसा हुआ।बताया जा रहा कि पहाड़ी इलाके में बाइक चलाने के दौरान ही शिव पंडित का बैलेंस बिगड़ा, जिससे उनकी बाइक अचानक फिसल गई। उनके ठीक पीछे सिद्धार्थ अपनी बाइक पर थे। उन्होंने शिव का बैलेंस बिगड़ते ही अपनी बाइक का ब्रेक लगाया, जिससे ये फिसल गई। जिसमें उनके हाथ और पैर में चोट आई है। हालांकि, ये हादसा और बड़ा हो सकता था लेकिन सिद्धार्थ ने हेलमेट और सेफ्टी गेयर्स की वजह से ज्यादा चोट नहीं आई। दोनों ही एक्टर्स को तुरंत पास के आर्मी अस्पताल ले जाया गया।सूत्रों ने बताया कि पैर और हाथ में चोट के बावजूद सिद्धार्थ ने फिल्म के शूटिंग शिड्यूल में कोई बदलाव नहीं किया।

उनकी चोट को ठीक होने में करीब एक हफ्ते का समय लगता बावजूद इसके बॉलीवुड एक्टर ने आराम नहीं किया। उन्होंने रविवार को फिल्म की शूटिंग जारी रखी, ऐसा इसलिए क्योंकि 150 लोगों का क्रू फिल्म के अहम दृश्य की शूटिंग के पहुंच गया था। इसके बाद सिद्धार्थ ने सोमवार को आराम किया।इस बीच सिद्धार्थ मल्होत्रा ने कहा, ‘फिल्‍म के शेड्यूल और स्‍केल को देखते हुए मेरे पास रिकवर होने का टाइम नहीं है। ऐसे ऐक्‍सिडेंट होते रहते हैं और मुझे लगता है कि यह और भी बुरा हो सकता था। उम्‍मीद है कि मैं कुछ दिनों में पूरी तरह से ठीक हो जाऊंगा।’ उन्होंने शूट को लेकर बताया, ‘वहां चट्टानें बेहद शार्प थीं, और उन्हें नियंत्रित नहीं किया जा सकता। इसलिए, जब हम एक्शन दृश्यों को फिल्माते हैं तो सुरक्षा संबंधी चिंताएं थीं और टीम ने यह सुनिश्चित करने के लिए सब कुछ किया कि जिससे हम शूटिंग के दौरान सहज रहें।’

About News Room lko

Check Also

प्लास्टिक सर्जरी की अफवाहों पर सामने आया राजकुमार राव का बयान, बोले- आप मशहूर हैं इसलिए इसकी…

बॉलीवुड अभिनेता राजकुमार राव इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘श्रीकांत-आ रहा है सबकी आंखें खोलने’ ...