Breaking News

Film ‘मन बैरागी’ का फर्स्ट लुक किया शेयर,प्रभास ने PM Modi को बर्थडे पर दिया खास गिफ्ट

बाहुबली प्रभास ने पीएम नरेंद्र मोदी पर आ रही नई फिल्म का फर्स्ट लुक रिलीज किया है। पीएम नरेंद्र मोदी की किशोरावस्था और जवानी के दिनों पर आधारित इस फिल्म का नाम ‘मन बैरागी’ है। मन बैरागी के फर्स्ट लुक पोस्टर को प्रभास ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है। प्रभास के बाद बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार ने भी अपने इंस्टाग्राम से इस पोस्टर को फैन्स के साथ शेयर किया है।

प्रभास ने पीएम नरेंद्र मोदी पर बनी इस फिल्म का पोस्टर रिलीज करते हुए अपनी इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखाः ‘ एक स्पेशल फिल्म एक स्पेशल व्यक्ति के लिए, स्पेशल फिल्ममेकर के द्वारा स्पेशल दिन पर’। प्रभास ने आगे कहा, ‘संजय लीला भंसाली और महावीर जैन की इस फिल्म का पहला लुक शेयर करते हुए मुझे बहुत खुशी हो रही है’।

प्रभास की इस पोस्ट पर फैन्स खूब कमेंट कर रहे हैं। वहीं बता दें कि देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज अपना 69 वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं। इस दौरान उन्हें आम जनता के साथ-साथ बॉलीवुड सेलेब्रिटीज भी बधाइयां दे रहे हैं। हाल ही में एक्टर सनी देओल और विवेक ओबेरॉय ने पीएम नरेंद्र मोदी को उनके जन्मदिन पर ट्वीट करके शुभकामनाएं दी हैं। ऐसे में साउथ के सुपरस्टार प्रभास और संजय लीला भंसाली ने फिल्म ‘मन बैरागी’ फिल्म का पहला लुक रिलीज करके पीएम को खास तोहफा दिया है।

About Samar Saleel

Check Also

‘वड़ा पाव गर्ल’ के खुलासे ने रणवीर को झकझोरा, पिता से नफरत करने की बताई ये वजह

बिग बॉस ओटीटी 3 का पहला हफ्ता बीत चुका है। घर से दो प्रतिभागी बाहर ...