वेब सीरीज तांडव पर फूटा ‘भीष्म पितामह’ का गुस्सा, कही यह बात

अपनी रिलीज के साथ ही विवादों में घिरी वेब सीरीज तांडव को लेकर महाभारत सीरियल के ‘भीष्म पितामह’ एक्टर मुकेश खन्ना ने अपना गुस्सा जाहिर किया है।

उन्होंने एक वीडियो के जरिए वेब सीरीज तांडव के कलाकारों और ओटीटी प्लेटफार्म को आड़े हाथ लिया है।

मुकेश खन्ना ने कहा, ‘काफी समय से हमारी तरफ की चीजों को टारगेट किया जा रहा है। अब तांडव आई है। मैं शुरू से कह रहा हूं कि प्रशासन क्यों नहीं जागता, सेंसर बोर्ड क्यों नहीं जागता? हमारे देश की इंफॉर्मेशन मिनिस्ट्री क्यों नहीं इस ओर कुछ करती?

ताकि आने वाले लोग ऐसा दोबारा न कर सकें, दोबारा ऐसी फिल्में या सीरीज न बन सकें। हिंदू धर्म का मजाक बनाया जाता है। उसका इस्तेमाल करने की कोशिश की जाती है।’

ओटीटी प्लेटफार्म को लेकर मुकेश खन्ना ने कहा कि आजकल अमेजन एक ऐसा प्लेटफार्म हो गया है जो एक दुकान की तरह है, जिसमें कहा जाता है आओ आओ हमारे जरिए बेचो जो बेचना है। बाहर देश से हैं ऐसे में उनकी अपनी सोच है पॉलिसी है।

Loading...

मुकेश खन्ना ने आगे कहा, ‘मैं कहना नहीं चाहता लेकिन ऐसे कंटेंट में कोई मुस्लिम एक्टर होता है तो कोई मुस्लिम डायरेक्टर होता है।

मैं नहीं कहना चाहता कि ये जानबूझकर होता है लेकिन अब ये बात को साबित करना होगा कि हिंदू चुप नहीं रहेगा। इनपर सेंसर लगना चाहिए। चीन में गूगल बंद है। चीन बंद कर सकता है तो आप तो उससे ज्यादा समझदार देश हैं।’

मुकेश खन्ना ने ये बातें अपने यूट्यूब चैनल पर साझा किए गए वीडियो में कही हैं। उन्होंने कहा ‘भारत दुनिया की सबसे बड़ी डेमोक्रेसी मानी जाती है।

सुनकर अच्छा लगता है लेकिन मुझे दु:ख तब होता है जब हम उस डेमोक्रेसी का फायदा नहीं नुकसान उठाते रहते हैं।

Loading...

About Aditya Jaiswal

Check Also

Tandav वेब सीरीज मामले में पहली बार अमेजन प्राइम ने मांगी माफी, कही ये बात

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें विवादित हो गए वेब सीरीज तांडव (Tandav) को ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *