Breaking News

चंद्रनगर प्राइमरी स्कूल में हार्दिक पटेल ने डाला वोट कहा, 150 सीटों के साथ…

गुजरात के वीरमगाम से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के उम्मीदवार हार्दिक पटेल ने राज्य में दूसरे चरण के विधानसभा चुनाव के लिए अपना वोट डाला और कहा कि पार्टी 150 सीटों के साथ बड़े अंतर से जीतेगी। पटेल ने चंद्रनगर प्राइमरी स्कूल के पोलिंग बूथ 264 पर वोट डाला।

मतदान के बाद पटेल ने कहा कि राज्य में सरकार बनने के बाद “सुरक्षा और सुशासन” के मॉडल को और मजबूत किया जाएगा। उन्होंने कहा, “गुजरात के लोग विकास के लिए मतदान करेंगे। देश और दुनिया में सुरक्षा और सुशासन का एक मॉडल उभरा है। यह मॉडल आने वाले दिनों में और मजबूत होगा। पीएम मोदी कहते हैं कि यह चुनाव सामान्य नहीं है।”

यह कहते हुए कि ये चुनाव अगले 20 वर्षों में गुजरात का भविष्य तय करेंगे, भाजपा उम्मीदवार ने कहा कि लोग उनकी पार्टी के पक्ष में वोट डाल रहे हैं। उन्होंने कहा, “यह चुनाव गुजरात के अगले 20 साल का भविष्य तय करेगा। एक-एक वोट भाजपा के पक्ष में जा रहा है। हम 150 सीटों के साथ बड़े अंतर से सरकार बनाएंगे। जनता का भरोसा भाजपा पर है।”

इससे पहले आज उन्होंने लोगों से विधानसभा चुनाव के दूसरे चरण में मतदान करने की अपील की और कहा कि उनकी पार्टी ने राज्य के विकास के लिए काम किया है।

वोट डालने से पहले #पटेल ने कहा, “मैं सभी से मतदान करने की अपील करता हूं। बीजेपी ने कानून व्यवस्था बनाए रखी है और गुजरात के विकास के लिए काम किया है। मैं चाहता हूं कि सभी गुजराती बीजेपी को वोट दें। हमें मतदान करने के लिए अपनी शक्ति का प्रयोग करना चाहिए क्योंकि चुनाव लोकतंत्र की सुंदरता है।” पटेल की पत्नी किंजलबेन पटेल ने चुनाव में अपने पति की जीत पर भरोसा जताया और कहा कि लोग हार्दिक का समर्थन करते हैं और वह विजयी होंगे।

उन्होंने कहा, “यह कांटे की टक्कर नहीं है, हर कोई हार्दिक के साथ है। हम नतीजों का इंतजार कर रहे हैं। हार्दिक को चुनौतियां पसंद हैं और वह इस चुनौती से भी पार पा लेंगे। वह निश्चित रूप से जीतेंगे।” विधानसभा चुनाव के दूसरे चरण का मतदान आज सुबह आठ बजे से शुरू हो गया।

About News Room lko

Check Also

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने जारी किया ये बड़ा आदेश, गौ तस्करी करने वालों पर लगेगा गैंगस्टर ऐक्ट

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने कहा कि उत्तराखंड ...