Breaking News

Mi Note 10 Pro जल्द भारत में होगा लॉन्च, ये है इसकी कीमत और स्पेसिफिकेशन

शाओमी नोट 10 सीरीज के 10 प्रो को जल्द ही भारत में लॉन्च करने की तैयारी की जा रही है। रिपोर्ट के मुताबिक, कंपनी इस फोन को नए साल की शुरुआत में पेश करेगी। वहीं, यूजर्स को इस फोन में 108 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, एचडी डिस्प्ले और दमदार प्रोसेसर का सपोर्ट मिला है। हालांकि, शाओमी ने अब तक इस फोन की भारत में लॉन्चिंग को लेकर आधिकारिक जानकारी नहीं दी है।

Mi Note 10 Pro की स्पेसिफिकेशन

इस फोन में 6.47 इंच का कर्व्ड फुल एचडी डिस्प्ले दिया है, जिसका रिजॉल्यूशन 1080×2340 पिक्सल है। साथ ही बेहतर परफॉर्मेंस के लिए इस फोन को ऑक्टा-कोर क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 730जी चिपसेट मिला है। वहीं, यह फोन एंड्रॉयड 9 पाई ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है।

वहीं कैमरे की बात करें तो नोट 10 प्रो में पेंटा कैमरा सेटअप दिया गया है, जिसमें 108 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, 20 मेगापिक्सल का वाइड एंगल लेंस, 12 मेगापिक्सल का शॉर्ट टेलीफोटो लेंस, पांच मेगापिक्सल का टेलीफोटो लेंस और दो मेगापिक्सल का मैक्रो कैमरा है। वहीं, यूजर्स 32 मेगापिक्सल वाले फ्रंट कैमरा से शानदार सेल्फी क्लिक कर सकेंगे।

कनेक्टिविटी के लिहाज से कंपनी ने इस फोन में डुअल नैनो सिम, 4जी VoLTE, जीपीएस, वाई-फाई, ब्लूटूथ 5.0 और 3.5 एमएम हेडफोन जैक जैसे फीचर्स दिए हैं। साथ ही यूजर्स को इस फोन में 5,260 एमएएच की बैटरी मिलेगी, जो 30 वॉट के फास्ट चार्जिंग फीचर से लैस होगी।

Mi Note 10 Pro की संभावित कीमत

सूत्रों की मानें तो कंपनी नोट 10 प्रो की भारत में 50,000 से 55,000 रुपये के बीच कीमत रखेगी। इससे पहले शाओमी ने इस फोन के 8 जीबी रैम वाले वेरिएंट को 649 यूरो (51,000 रुपये) प्राइस टैग के साथ स्पेन में उतारा था। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि यहां इस फोन की सेल भी शुरू हो गई है। वहीं, यह फोन ग्राहकों के लिए ग्लेशियक व्हाइट, ग्रीन और मिडनाइट ब्लैक कलर ऑप्शन के साथ मार्केट में उपलब्ध है।

About Aditya Jaiswal

Check Also

अनूठा है सीएमएस का बाल फिल्मोत्सव, छात्रों-शिक्षकों व अभिभावकों की आम राय

लखनऊ। सिटी मोन्टेसरी स्कूल कानपुर रोड ऑडिटोरियम में चल रहे अन्तर्राष्ट्रीय बाल फिल्मोत्सव में 91 ...