Breaking News

अनिल कपूर ने कर दिए इंस्टाग्राम पर सभी पोस्ट डिलीट, बेटी सोनम भी हुईं हैरान…

अनिल कपूर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वह प्रोफेशनल से लेकर पर्सनल लाइफ तक के बारे में पोस्ट करते रहते हैं। लेकिन आज सभी हैरान हो गए जब सभी ने देखा कि अनिल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से सभी पोस्ट डिलीट कर दिए हैं।

इतना ही नहीं उन्होंने अपनी डीपी भी हटा दी है। फैंस ज्यादा परेशान तब हुए जब सोनम कपूर तक ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा, ‘पापा?’

फैंस जहां इस पर परेशान हो रहे हैं, वहीं कुछ कमेंट कर रहे हैं कि कहीं ये उनके अपकमिंग प्रोजेक्ट को लेकर तो कोई स्टंट नहीं। कहीं वह अपकमिंग फिल्म एनिमल को लेकर तो नहीं ऐसा कर रहे। वहीं कुछ को जो व्हाइट इमेज दिख रही है वो देखकर लग रहा है कि ये मिस्टर इंडिया की जैसे इमेज लग रही है। तो कहीं अनिल मिस्टर इंडिया 2 तो नहीं लेकर आ रहे।

अब वजह जो भी है जल्द ही सभी को पता चल जाएगा क्योंकि इससे पहले भी कई एक्टर्स ऐसे सभी पोस्ट को डिलीट करते हैं और फिर कोई नई अनाउंसमेंट करते हैं।

एनिमल
अनिल अब फिल्म एनिमल नजर आएंगे जिसमें उनके साथ रणबीर कपूर, रश्मिका मंदाना और बॉबी देओल लीड रोल में हैं। फिल्म में अनिल, रणबीर के पापा का किरदार निभाएंगे। अनिल के किरदार का नाम है बलबीर सिंह। कुछ दिनों पहले अनिल ने फिल्म से अपना पोस्टर शेयर किया था जिसे काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला।

फिल्म हुई पोस्टपोन
एनिमल पहले 11 अगस्त को रिलीज होने वाली थी और इसका सनी देओल की फिल्म गदर 2 और अक्षय कुमार की फिल्म ओएमजी 2 से टक्कर होती। हालांकि फिर मेकर्स ने फिर फिल्म को दिसंबर में रिलीज करने का प्लान किया। फिल्म का ट्रेलर अभी रिलीज नहीं हुआ है। रिपोर्ट्स के मुताबिक मेकर्स प्लान कर रहे हैं कि ट्रेलर को फिल्म की रिलीज डेट से थोड़ा पहले रिलीज किया जाए। ट्रेलर फैंस के लिए सरप्राइज से भरा होगा।

About News Desk (P)

Check Also

दशरथ कैकेयी के बाद अब राम सीता की तस्वीरें वायरल, किसी को नहीं पता कहां हो रही शूटिंग

निर्देशक नितेश तिवारी की बहुचर्चित फिल्म ‘रामायण’ लगातार सुर्खियों में बनी हुई है। फिल्म में ...