Breaking News

दहेज़ की प्रताड़ना से Anisia Batra ने उठाया बड़ा कदम

दिल्ली।पति को मैसेज कर छत से कूदी एयर होस्टेस, मायके वाले बोले दहेज के लिए की जाती थी प्रताड़ित। Anisia Batra की शादी दो साल पहले हुर्इ थी। वह पति के साथ हौजखास में ही रहती थीं।

Anisia Batra की संदिग्ध मौत

दिल्ली में एक एयर होस्टेस की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई है।एक तरफ मृतका के ससुरालवालों का कहना है कि छत से कूदकर आत्महत्या की गई है वहीं दूसरी ओर उसके मायके वालों का कहना है कि उसे दहेज के लिए परेशान किया जाता था जो संदिग्ध मौत का बड़ा कारण हो सकता है ।

एयर होस्टेस को किया दहेज के लिए प्रताड़ित

दक्षिण दिल्ली के हौज खास में रेहने वाली एयर होस्टेस अनिसिया बत्रा की संदिग्श परिस्थितियों में मौत हो गर्इ है। पुलिस के मुताबिक उन्होंने शुक्रवार को कथित रूप से अपने घर की छत से कूद कर जान दे दी थीं।

घटना के बाद में अनिसिया बत्रा के पति उन्हें आनन-फानन में अस्पताल लेकर गए जहां डाॅक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।
परिजनों का कहना है कि उसे दहेज के लिए प्रताड़ित किया जाता था।

पति पत्नी में अक्सर होती थी लड़ाइयां

पुलिस का यह कहना है कि शुरुआती जांच में पता है कि अनिशिया ने कूदने से पहले पति को एक मैसेज भेजा था कि वह खुद को मार डालेगी। अनिसिया के पति गुड़गांव में एक सॉफ्टवेयर इंजीनियर हैं। उनके पति ने पुलिस को पूछताछ में बताया कि अक्सर ही उनके बीच किसी न किसी मुद्दे पर बहस हो जाती थी। शुक्रवार को भी किसी बात को लेकर दोनों में झगड़ा हुआ था। इसके बाद वह छत से कूद गर्इ। पुलिस ने मायके वाले की तरफ से मामला दर्ज कर अनिसिया के पति आैर उसके परिवार वालों से पूछताछ कर रही है।

रवि गोकुल

About Samar Saleel

Check Also

‘वनतारा’ अनंत अंबानी के दिल के करीब कार्यक्रम है जो अंतरराष्ट्रीय संरक्षण कार्यक्रम में करेगा सहयोग

रिलायंस फ़ाउंडेशन का ‘वनतारा’-जानवरों के बचाव, संरक्षण और पुनर्वास का देश में अपनी तरह का ...