Breaking News

अनन्या, शनाया व जाह्नवी के बचपन की इस क्यूट तस्वीर ने जीता फैंस का दिल, आप भी देखे

बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर ने साल 2018 में आई फिल्म ‘धड़क’ से बॉलीवुड डेब्यू किया था. जिसमें उनके साथ ईशान खट्टर लीड रोल में नजर आए थे. यह फिल्म मराठी फिल्म ‘सैराट’ का हिंदी रीमेक थी. जिसके लिए इन दोनों सितारों को काफी पसंद किया गया. इस फिल्म के बाद जाह्नवी की साल 2019 में कोई भी फिल्म रिलीज नहीं हुई लेकिन इसके बावजूद पूरे साल जाह्नवी सुर्ख़ियों में बनी रहीं.

जाह्नवी कभी अपने जिम लुक की वजह से चर्चा में आईं तो कभी अपने फोटोज की वजह से और अब एक बार फिर से एक्ट्रेस अपने एक फोटो की वजह से सुर्ख़ियों में आई हैं. यह फोटो जाह्नवी के बचपन का फोटो है जिसमें वह बहुत ही क्यूट लग रही हैं.

इस फोटो में जाह्नवी के साथ अनन्या पांडे और शनाया कपूर भी नजर आ रही हैं. ये दोनों भी जाह्नवी की तरह ही बहुत क्यूट लग रही हैं. बता दें अनन्या बॉलीवुड एक्टर चंकी पांडे की बेटी हैं और शनाया जाह्नवी के चाचा और बॉलीवुड एक्टर संजय कपूर की बेटी हैं. इन तीनों की दोस्ती बचपन से ही काफी अच्छी है जो अभी तक बरक़रार है. जाह्नवी की तरह ही अनन्या भी बॉलीवुड डेब्यू कर चुकी हैं लेकिन अभी तक शनाया के हाथ कोई प्रोजेक्ट नहीं लगा है. इससे पहले भी जाह्नवी का एक बचपन का फोटो सोशल मीडिया पर छाया हुआ था जो एक्टर संजय कपूर ने शेयर किया था. इस फोटो में जाह्नवी और शनाया के साथ ख़ुशी केक काटते हुए नजर आ रही हैं.

About News Room lko

Check Also

दिगांगना सूर्यवंशी ‘कृष्णा फ्रॉम बृंदावनम’ के लिए तैयार

मुंबई। एक बड़े मुहर्त कार्यक्रम में फिल्म ‘कृष्णा फ्रॉम बृंदावनम’ (Krishna from Brindavanam) की शुरुआत ...